फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनश्वेता तिवारी की बेटी पलक का 2 साल से इस शख्स को कर रही हैं डेट, मां को उनकी पसंद पर है गर्व

श्वेता तिवारी की बेटी पलक का 2 साल से इस शख्स को कर रही हैं डेट, मां को उनकी पसंद पर है गर्व

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि पलक 2 साल से किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, उनका बॉयफ्रेंड है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक का 2 साल से इस शख्स को कर रही हैं डेट, मां को उनकी पसंद पर है गर्व
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 04:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। वह ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब तक उनके गानें और फिल्मों को लेकर अपडेट्स आते रहते थे। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि पलक, सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं क्योंकि दोनों को कई बार रेस्टोरेंट में साथ में डिनर या लंच पर जाते हुए देखा गया है। लेकिन आपको बता दें कि वह इब्राहिम को डेट नहीं कर रही हैं। पलक के तो किसी और के साथ रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं।

किसे डेट कर रही हैं पलक

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पलक, जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज में काम कर रहे एक्टर वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। इसका मतलब की पलक, सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा के साथ काम करने वाले एक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक और वेदांग एक ही टैलेंट एजेंसी से हैं। दोनों टैलेंट एजेंसी द्वारा ऑर्गेनाइज किए गए एक पार्टी में मिले थे। वहां मिलने के बाद दोनों के बीच बॉन्ड बना और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

कबसे हैं रिलेशनशिप में

वेबसाइट के मुताबिक वेदांग और पलक 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप को पब्लिक से दूर रखना चाहते हैं। दोनों अभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रहे हैं और नहीं चाहते कि उनके काम को छोड़ लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें।

यह भी पढ़ें : श्वेता तिवारी को लेकर बोलीं Palak Tiwari- कई मौके मिलेंगे, लेकिन कभी मां का नाम नहीं खराब होने दूंगी

पलक की डेब्यू फिल्म

कहा तो ये भी जा रहा है कि पलक की मां श्वेता को इस रिश्ते से दिक्कत नहीं है। इस बारे में अभी पलक की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। खैर पलक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो पलक जल्द ही फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान और तनिषा मुखर्जी लीड रोल में हैं। फिल्म का काम पहले ही खत्म हो चुका है, लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पाई है।
 

epaper