फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनश्वेता तिवारी के 'ब्रा और भगवान' वाले कॉमेंट पर बढ़ा बवाल, सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू

श्वेता तिवारी के 'ब्रा और भगवान' वाले कॉमेंट पर बढ़ा बवाल, सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू

टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका और उनकी वेब सीरीज का बॉयकॉट शुरू हो गया है। इस वेब सीरीज से जुड़े एक इवेंट के दौरान ही श्वेता...

श्वेता तिवारी के 'ब्रा और भगवान' वाले कॉमेंट पर बढ़ा बवाल, सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 27 Jan 2022 04:10 PM

इस खबर को सुनें

टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका और उनकी वेब सीरीज का बॉयकॉट शुरू हो गया है। इस वेब सीरीज से जुड़े एक इवेंट के दौरान ही श्वेता ने अपनी ब्रा के नाप और भगवान से जुड़ा आपत्तिजनक बयान दिया था। ट्विटर पर अब लोग श्वेता तिवारी के खिलाफ गुस्सा निकाल रहे हैं। श्वेता ने यह बयान भोपाल में दिया था। मध्य प्रदेश के होम मिनिस्टर डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगी है।


भोपाल में शूट होगी वेब सीरीज


श्वेता तिवारी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है हालांकि वजह कॉन्ट्रोवर्सी है। भोपाल के एक इवेंट में श्वेता तिवारी के बयान पर लोग उनके खिलाफ ट्वीट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वेब सीरीज के बॉयकॉट के लिए ट्वीट किए जा रहे हैं। दरअसल वह एक वेब सीरीज के सिलसिले में भोपाल गई थीं। फैशन से जुड़ी यह वेब सीरीज भोपाल में शूट की जाएगी। 


लोगों ने बताया चीप हरकत


श्वेता ने स्टेज पर मजाक में कहा था, मेरी ब्रा का साइज तो भगवान ले रहे हैं। उनका यह स्टेटमेंट कई लोगों को पसंद नहीं आया। अब श्वेता तिवारी का ट्विटर पर बॉयकॉट चल रहा है। एक यूजर ने लिखा है, भगवान पर श्वेता तिवारी का भद्दा कमेंट। इससे चीप मेंटैलिटी दिखती है। उम्र के साथ लोग मैच्योर होते हैं इनके केस में उल्टा है। एक और यूजर ने लिखा है, श्वेता तिवारी का क्या कहना है, भगवान उनकी ब्रा का साइज ले रहे हैं! शरम आनी चाहिए कि ये लोग फेमस होने के लिए भगवान का नाम कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

 

epaper