DA Image
20 सितम्बर, 2020|2:10|IST

अगली स्टोरी

सुशांत की बहन ने हाथ जोड़कर कहा- सच्चाई का पता नहीं लगा तो हम शांति से नहीं जी पाएंगे

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पिता के बयान दर्ज करने के अलावा सुशांत की बहन मीतू से भी पूछताछ की है। इस बीच सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर सभी के लिए मैसेज शेयर किया है।

वीडियो में श्वेता कहती हैं, मैं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं। मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि हम सभी मिलकर सुशांत के लिए सीबीआई की मांग करें। हम सभी को सच्चाई जानने का हक है। पूरी दुनिया जानना चाहती है कि सच्चाई क्या है, नहीं तो हम शांति से नहीं जी पाएंगे।

पिता को लेकर लिखा था यह मैसेज

बता दें कि हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता से मधुर संबंध नहीं थे। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में उन्होंने लिखा, 'सुशांत को पिता की दूसरी शादी स्वीकार्य नहीं थी'। उन्होंने यह भी लिखा, कितनी बार सुशांत अपने पिता से मिलने पटना गए थे? मुझे सुशांत के पिता से हमदर्दी है, लेकिन ऐसी कई चीजें हैं जो सामने आनी चाहिए।

संजय राउत के बयान के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने पिता के साथ सुशांत की एक फोटो शेयर कर उनके लिए मैसेज लिखा था। इस फोटो को शेयर करने के साथ श्वेता ने लिखा था, 'हमारे पिता, जिनसे हमने फाइटर बनना सीखा। हमने सीखा कि कैसे परेशानियों में खुद को हमेशा पॉजिटिव रखना है। वह हमारी ताकत हैं, हमारा गर्व हैं'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

इससे पहले शेयर किया सुशांत का वीडियो

श्वेता ने इससे पहले सुशांत के एक इंटरव्यू का क्लिप शेयर किया। इस वीडियो में सुशांत बताते हैं कि वह अपने परिवार में सबसे ज्यादा करीब अपनी बहन प्रियंका के हैं। सुशांत कहते हैं, वैसे तो मैं अपने परिवार के सभी सदस्य के बहुत करीब हूं, लेकिन मैं सबसे ज्यादा अपनी बहन प्रियंका के करीब हूं क्योंकि वह मुझे समझती हैं और हम दोनों में कई चीजें एक जैसी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shweta singh rajput sister shweta singh kriti share her video says will never be able to live a peaceful life until truth is out