DA Image
4 मार्च, 2021|1:40|IST

अगली स्टोरी

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती से पूछा- वकील के पैसे कहां से दे रही हो? सतीश मानशिंदे ने दिया सुशांत की बहन को मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में उनसे और उनके परिवार से पूछताछ की जा रही है। रिया चक्रवर्ती का केस इंडिया के सबसे महंगे वकील सतीश मानेशिंदे हैंडल कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और सुशांत, दोनों ही लिव-इन रिलेशनशि में रहते थे। अचानक 8 जून को सुशांत ने रिया को घर से जाने के लिए कह दिया था। अब सीबीआई इस केस की जांच में जुटी है। 

आपको बता दें कि सतीश मानेशिंदे भारत के जाने-माने वकील हैं। इन्होंने संजय दत्त और सलमान खान के केस भी हैंडल किए हैं। जबसे रिया चक्रवर्ती ने सतीश मानेशिंदे को हायर किया है, लोग सोशल मीडिया पर उनकी फीस के बारे में सवाल कर रहे हैं। सतीश मानेशिंदे ने जूम के साथ इंटरव्यू पर इस बारे में बात की है। 

सतीश मानेशिंदे ने कहा कि करीब 10 साल पहले न्यूजपेपर में एक आर्टिकल आया था जिसमें लिखा था कि मेरी फीस 10 लाख रुपये है। अब हम उस 10 साल पुराने आर्टिकल को क्यों देख रहे हैं? इस हिसाब से तो मेरी इस समय फीस काफी ज्यादा होनी चाहिए। मैं जो भी फीस लेता हूं उससे किसी को लेना-देना नहीं होना चाहिए। अगर इनकम टैक्स भी मेरे से मेरी फीस के बारे में पूछता है तो मैं उन्हें जवाब दूंगा। मैं क्यों इतनी प्राइवेट चीज के बारे में बात करूंगा जो मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की है। 

सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की खो गई है चाबी, वकील बोले- अगर ऐसा हुआ तो यह सीरियस बात है

फराह खान अली को ट्विटर पर किया कंगना रनौत ने ब्लॉक, मजाकिया अंदाज में बोलीं- बॉलीवुड की ‘क्वीन’ को शायद मैंने कुछ कह दिया

सतीश आगे कहते हैं कि रिया परेशान हो चुकी हैं जिस तरह उनके परिवार को दिखाया जा रहा है। हम इंवेस्टिगेशन एजेंसियों को अपना काम करने दे रहे हैं। हर चीज हिसाब से हो रही है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा था कि तुम्हें तो यह सोचकर भी टेंशन हो रही होगी कि तुम वकील की हर महीने की ईएमआई 17 हजार रुपये कैसे दे रही होंगी? मुझे बताओ तुम कैसे भारत के सबसे महंगे वकील की फीस दे पा रही हो। रिया तुम झूठी हो। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shweta Singh Kirti: Questions: Rhea Chakraborty: Lawyer: Fees: Satish Maneshinde: Slams: Sushant Singh Rajput Sister: