DA Image
24 अक्तूबर, 2020|7:23|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू देखकर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, लिखी भावुक कर देने वाली बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। सुशांत केस की सीबीआई और एनसीबी अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार सुसांता रे ने सुशांत सिंह राजपूत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया था। सुशांत के इस वैक्स स्टैच्यू को देखकर उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह का रिएक्शन आया है। सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर वैक्स स्टैच्यू के वीडियो को शेयर कर इमोशनल कर देने  वाली बात लिखी है।

श्वेता कीर्ति सिंह ने लिखा- 'लगा मानो भाई जिंदा हो गए। शुक्रिया।' श्वेता कीर्ति की इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स भी इमोशनल कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वह आज भी हमारे आसपास ही हैं दीदी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या कोई सच में उन्हें वापस ला सकता है। ताकि मैं फिर से हंस सकूं और बात कर सकूं। प्लीज वापस आ जाओ ना। एक अन्य यूजर लिखता है- सुशांत आप यह देखकर बहुत खुश होंगे। श्वेता कीर्ति की इस पोस्ट पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं।

क्या रणबीर की व्हाट्सएप डीपी में आलिया नहीं किसी और की है फोटो? ऐसी है चर्चा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

आपको बता दें कि सुशांत के फैन्स लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में एक्टर का स्टैच्यू लगाए जाने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए हाल ही में फैन्स ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है। वे अन्य लोगों से इस पिटिशन पर साइन करने की अपील कर रहे हैं। अबतक इस पिटीशन पर 2 लाख के करीब लोग साइन कर चुके हैं। 

श्वेता कीर्ति सिंह ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक-

श्वेता कीर्ति सिंह ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह सोशल मीडिया से कुछ दिनों का ब्रेक ले रही हैं। इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें दर्द से उबरने के लिए कुछ समय चाहिए। इस दौरान वह ध्यान और प्रार्थना करेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shweta Singh Kirti Get Emotional After Seeing Sushant Singh Rajput statue Says Felt as if bhai came alive