DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिषेक ने कही ऐसी बात कि बहन श्वेता बोलीं- 'तुम्हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी'

 Koffee with Karan, Abhishek Bachchan, Shweta Bachchan,

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में न सिर्फ बच्चन फैमिली से जुड़े दिलचस्प खुलासे हुए बल्कि कुछ ऐसी बातें भी सामने आई जिन्हें सुनकर फैंस हैरान हो गए। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने तो यहां कुछ ऐसा भी कह दिया कि उनकी बहन श्वेता बच्चन ने लाइव शो में करण जौहर के सामने अपने भाई को ये धमकी दे दी कि वो उनकी लाइफ को हेल यानी नरक बना देंगी। लेकिन इससे पहले कि आप सीरियस हो जाएं हम आपको बता दें कि ये सब मस्ती-मजाक के बीच हुआ।

(VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

Koffee With Karan: अमिताभ के घर में उनका नहीं बल्कि इस शख्स का चलता है हुक्म, खुलासा

अभिषेक ने उड़ाया श्वेता का मजाक...
दरअसल, रैपिड फायर राउंड के दौरान श्वेता करण के कॉफी हैंपर के लिए काफी एक्साइटेड हो जाती हैं। जिसके बाद अभिषेक अपनी बहन का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं- बेचारी, इसे कुछ दे दो। इसे अपनी जिंदगी में कुछ करने दो, जीतने दो। हालांकि, इसके बाद अभिषेक करण से ये भी कहते हैं कि भाई इस बात के बाद तू ही मुझे घर छोड़ना। लेकिन श्वेता कहती है, सिर्फ घर छोड़ना ही नहीं इस बात के बाद करण को तुम्हें नया घर खरीद के देना होगा (मतलब मैं तुम्हे साथ नहीं ले जाऊंगी) लेकिन श्वेता यहीं पर नहीं रूकी और उन्होंने कहा कि मैं इसके बाद तुम्हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी।

Koffee with Karan: सलमान की दीवानी थीं ऐश्वर्या की ननद श्वेता, अभिषेक के सामने किया खुलासा

भाभी ऐश्वर्या की इस बात से चिढ़ती हैं श्वेता...

रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने दोनों से कई दिलचस्प सवाल किए। श्वेता से करण पूछते हैं कि वो ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं, किस आदत से नफरत और किसे टॉलरेट करती हैं। श्वेता ने कहा- ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग औरत और एक बेहतरीन मां हैं। ऐश की ये बात मुझे ज्यादा पसंद हैं।  श्वेता आगे कहती हैं- ऐश्वर्या की जो आदत मुझे पसंद नहीं है कि वह मैसेज या फोन का जवाब नहीं देती। इसके अलावा करण जौहर ने पूछा- ऐश्वर्या की जो आदत वह झेल सकती हैं। श्वेता ने इस पर कहा- टाइम मैनेजमेंट। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shweta bachchan will make abhishek bachchan life hell know why she said this