Shweta Bachchan: Share Adorable Photo With Mother In Law Ritu Nanda: And Daughter Navya Naveli Nanda: - श्वेता बच्चन ने ऋतु नंदा संग शेयर की एक प्यारी-सी फोटो, लिखा- आप बहुत याद आएंगी DA Image
21 फरवरी, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्वेता बच्चन ने ऋतु नंदा संग शेयर की एक प्यारी-सी फोटो, लिखा- आप बहुत याद आएंगी

राज कपूर और कृष्णा कपूर की बेटी ऋतु नंदा का हाल ही में 71 की उम्र में निधन हुआ है। उन्हें कैंसर था और उनका 14 जनवरी को दिल्ली में निधन हो गया था। अंतिम संस्कार दिल्ली में दोपहर 1:30 बजे लोदी रोड पर किया गया था। इसमें अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्या नंदा और बेटी नव्या नवेली नंदा, रीमा कपूर और उनके बेटे अधर जैन, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर की बहन ऋदिमा कपूर साहनी, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और रणधीर कपूर शामिल हुए थे। आपको बता दें कि श्वेता बच्चन नंदा की ऋतु नंदा सासू मां थीं। 

हाल ही में अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा ने अपनी स्व. सासू मां ऋतु नंदा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे खुद, ऋतु नंदा और बेटी नव्या नवेली संग नजर आ रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए श्वेता नंदा लिखती हैं कि आप हमें बहुत याद आएंगी। इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ बेस्ट लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

हाल ही में अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा के परिवार ने हरिद्वार में अस्थी वसर्जन की क्रिया पूरी को पूरा किया था। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।  

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली ने की थी ‘फ्राइंग पैन’ से विशाल की पिटाई, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

फिल्म ‘83’ से रिलीज हुआ सैयद किरमानी का किरदार निभा रहे साहिल खट्टर का पोस्टर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shweta Bachchan: Share Adorable Photo With Mother In Law Ritu Nanda: And Daughter Navya Naveli Nanda: