फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपॉडकास्ट में श्वेता ने खोली मां जया बच्चन की पोल, बेटी नव्या के सामने ही बताया ये सीक्रेट

पॉडकास्ट में श्वेता ने खोली मां जया बच्चन की पोल, बेटी नव्या के सामने ही बताया ये सीक्रेट

What The Hell Navya Podcast: अपनी बेटी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जया बच्चन ने कहा- श्वेता, तुम हमेशा सबका अटेंशन अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती हो। तब भी जब पूरा परिवार बात कर रहा हो।

पॉडकास्ट में श्वेता ने खोली मां जया बच्चन की पोल, बेटी नव्या के सामने ही बताया ये सीक्रेट
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 11:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट का हाल ही में आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया गया। पॉडकास्ट के आखिरी एपिसोड में श्वेता बच्चन और जया बच्चन एक साथ शामिल हुए। शनिवार को रिलीज किए गए इस एपिसोड में नव्या ने श्वेता से पूछा कि इस पॉडकास्ट में उनका पसंदीदा सेगमेंट कौन सा रहा? जवाब में श्वेता बच्चन ने कहा कि जब इसमें उनकी और जया बच्चन की तारीफ हुई थी वो एपिसोड उन्हें बहुत अच्छा लगा था।

यूं खत्म हुआ नव्या नवेली का पॉडकास्ट
जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता की इस बात पर कहा- श्वेता हमेशा हर चीज को अपने बारे में करने में कामयाब रहती है। इसके जवाब में श्वेता ने कहा- हर चीज हमेशा तुम लोगों के बारे में नहीं हो सकती है। पॉडकास्ट में अपने सबसे पसंदीदा हिस्से के बारे में बात करते हुए जया बच्चन ने बताया, 'मुझे तो पूरा शो ही अच्छा लगा। मुझे इसकी शुरुआत अच्छी लगी और इसका पेरेंटिंग वाला पार्ट भी।'

श्वेता की तारीफ नहीं करती हैं मां जया?
वहीं पॉडकास्ट में अपने पसंदीदा हिस्से के बारे में बताते हुए नव्या नवेली नंदा की मां श्वेता बच्चन ने कहा, 'पॉडकास्ट में मेरा पसंदीदा हिस्सा वही था जब मेरी मां ने इसमें मेरी मां ने मेरे बारे में अच्छी बातें कहीं, जो मैंने पिछले चार दशकों में नहीं सुनी थीं। वो मेरा पसंदीदा हिस्सा था, जब तुम दोनों ने मिलकर मेरी तारीफ की। मुझे बहुत अच्छा लगा।'

'चीजें हमेशा आपके बारे में नहीं हो सकतीं'
अपनी बेटी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जया बच्चन ने कहा- श्वेता, तुम हमेशा सबका अटेंशन अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती हो। तब भी जब पूरा परिवार बात कर रहा हो। सब घूम फिरकर.. चाहे बातचीत ही क्यों ना हो, वो लाकर खुद पर ही खत्म करती है। इस पर खुद को डिफेंड करते हुए श्वेता बच्चन ने कहा- चीजें हमेशा तुम लोगों के बारे में नहीं हो सकती हैं। कभी-कभी ये मेरे बारे में भी होनी चाहिए।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।