Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shweta bachchan old pregnancy photo viral on social media

प्रेग्नेंट श्वेता के साथ जया बच्चन की ये पुरानी फोटो Viral, दिखी मां-बेटी की प्यारी बॉन्डिंग

फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने श्वेता बच्चन और जया बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में मां बेटी की प्यारी बॉन्डिंग नजर आ रही है। बता दें कि ये फोटो तब की है जब श्वेता...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 13 Aug 2019 05:27 PM
हमें फॉलो करें

फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने श्वेता बच्चन और जया बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में मां बेटी की प्यारी बॉन्डिंग नजर आ रही है। बता दें कि ये फोटो तब की है जब श्वेता प्रेग्नेंट थीं। अबू ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि ये फोटो नव्या नवेली के जन्म से 4 दिन पहले की है। 

फोटो में श्वेता चेयर पर बैठी हुई हैं वहीं जया उनकी गोदी में सिर रखकर बैठी हैं। अबू की इस फोटो पर नव्या ने भी कमेंट किया, OMG!

अबु ने ये भी बताया कि 1997, अबु जानी और संदीप खोसला ने पहली शादी डिजाइन की और इस सेलिब्रेशन को नए मुकाम पर ले गए थे। इस शादी के लिए उन्होंने परंपराओं को तोड़ते हुए ब्राइड के लिए व्हाइट कलर को चुना था।

श्वेता बच्चन नंदा ने जरदोजी कढ़ाई के साथ असली चांदी और गोटा बॉर्डर में तैयार किया गया आउटफिट पहना था। तो वहीं जया बच्चन ने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनी थी।

 

बता दें कि अबू जानी और संदीप खोसला ने इंडस्ट्री में 33 साल पूरे कर लिए हैं। इसी सेलिब्रेशन में डिजाइनर ने श्वेता बच्चन की शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें