Hindi NewsEntertainment Newsshweta bachchan not like sister in law aishwarya rai bachchan this habbit

Koffee With Karan: भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात से नफरत करती हैं श्वेता नंदा

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ आए। इस दौरान दोनों ने काफी मस्ती की और कई दिलचस्प खुलासे किए। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने दोनों से...

Koffee With Karan: भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात से नफरत करती हैं श्वेता नंदा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 08:17 AM
हमें फॉलो करें

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ आए। इस दौरान दोनों ने काफी मस्ती की और कई दिलचस्प खुलासे किए। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने दोनों से कई दिलचस्प सवाल किए। श्वेता से करण पूछते हैं कि वो ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं, किस आदत से नफरत और किसे टॉलरेट करती हैं। श्वेता ने कहा- ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग औरत और एक बेहतरीन मां हैं। ऐश की ये बात मुझे ज्यादा पसंद हैं।  

श्वेता आगे कहती हैं- ऐश्वर्या की जो आदत मुझे पसंद नहीं है कि वह मैसेज या फोन का जवाब नहीं देती। इसके अलावा करण जौहर ने पूछा- ऐश्वर्या की जो आदत वह झेल सकती हैं। श्वेता ने इस पर कहा- टाइम मैनेजमेंट। 

मां से ज्यादा ऐश्वर्या से डरते हैं अभिषेक बच्चन

रैपिड फायर के दौरान करण अभिषेक से पूछते हैं कि वो अपनी मां से ज्यादा डरते हैं कि अपनी पत्नी से तो अभिषेक कहते हैं अपनी मां से, लेकिन तभी बीच में श्वेता कहती हैं कि नहीं ये अपनी पत्नी से ज्यादा डरते हैं।

12 साल बाद भी होती है पति अभिषेक से बहस...

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि उनकी अभिषेक से किस बात पर सबसे ज्‍यादा बहस होती है तो उन्होंने बताया-'मुझे लगता है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही पतली लाइन है। हम दोनों बहुत सी बातों पर चर्चा करते हैं।' आगे ऐश ने कहा कि हम दोनों 12 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से कई साल पहले हम दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोस्‍त थे। हमने हमेशा बहुत बात की है और आज भी कई ऐसी बातें हैं जिस पर हम लंबी बात करते हैं। 

 

बहुत जल्दबाजी में किया था प्रपोज...
इंटरव्‍यू में ऐश ने ये भी बताया कि जब अभिषेक बच्‍चन ने उन्‍हें प्रपोज किया था वो बहुत खूबसूरत बात थी लेकिन ये बहुत जल्दबाजी में हुआ। हम उस वक्त टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में गुरू का प्रमोशन कर रहे थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें