Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shushant singh rajpoot will work with bhumi pednekar

भूमि के साथ काम करेंगे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि आजकल उनकी पांचों उंगलियां घी में है। तभी तो सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब वह डायरेक्टर अभिषेक चौबे का अपकमिंग प्रोजेक्ट कर रहे हैं, जिसमें वह...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSat, 9 Sep 2017 06:23 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि आजकल उनकी पांचों उंगलियां घी में है। तभी तो सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब वह डायरेक्टर अभिषेक चौबे का अपकमिंग प्रोजेक्ट कर रहे हैं, जिसमें वह डाकू की भूमिका में नजर आएंगे। 'इश्किया' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों के बाद अभिषेक अब चंबल के डकैतों पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सोर्स की मानें, तो इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट भूमि पेडनेकर होंगी। भूमि अगले साल जनवरी में फिल्म की टीम को ज्वॉइन करेंगी। फरवरी तक ये फिल्म रैपअप हो जाएगी। रोनी स्क्रूवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, सुदीप शर्मा डायरेक्टर के साथ मिलकर फिल्म की स्टोरी लिख रहे हैं। बता दें कि सुशांत अभी अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' का फर्स्ट शेड्यूल देहरादून में शूट कर रहे हैं। इसके बाद वो इस फिल्म का शूट करेंगे। वहीं, भूमि की कुछ समय पहले ही 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'शुभ मंगलम सावधान' रिलीज हुई है जिस पर ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें