फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनEXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात

EXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने टीवी के पॉप्युलर शो ‘भाबी जी घर पर है’ की ‘अंगूरी भाभी’ से करोड़ों लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। एक एक्टर होने के साथ वह क्लासिकल डांसर भी हैं।...

EXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात
1/ 2EXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात
EXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात
2/ 2EXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात
Khushboo Vishnoiखुशबू विश्नोई,नई दिल्लीSun, 22 Nov 2020 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने टीवी के पॉप्युलर शो ‘भाबी जी घर पर है’ की ‘अंगूरी भाभी’ से करोड़ों लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। एक एक्टर होने के साथ वह क्लासिकल डांसर भी हैं। सेट पर गॉसिप करने से लेकर डिलिवरी के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी को लेकर उन्होंने हिन्दुस्तान संग खास बातचीत की है। साथ ही उन्होंने बताया कि वह अभी अपने किरदार ‘अंगूरी भाभी’ को अलविदा कहने के बिल्कुल मूड में नहीं। हां, अगर सलमान खान संग काम करने का मौका मिलता है तो शो से कुछ दिनों के लिए छुट्टी जरूर ले सकती हैं। पढ़िए पूरी बातचीत...  

सीरियल ‘भाबी जी घर पर है’ में ऑफस्क्रीन ताल-मेल किसके साथ बैठता है? सेट पर सबसे ज्यादा गॉसिप कौन करता है?
मैं अपने सभी को-स्टार्स के करीब हूं। सबसे ज्यादा रोहिताश्व जी, आसिफ जी और योगेश जी से। मेरे ज्यादातर सीन्स इन्हीं के साथ होते हैं। रोहिताश्व जी का नाम मैं लूंगी, क्योंकि हम दोनों एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। जब भी लाइन्स साथ में रिहर्स कर रहे होते हैं तो वह मुझे कई नई चीजें सिखाते हैं। हम दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं। रोहिताश्व जी थिएटर से और मैं अभी टेलीविजन बेबी हूं। हमारी ज्यादातर बातें किताबों, खाने-पीने की चीजों और प्ले पर होती हैं। 

वहीं, आसिफ जी हर सुबह सभी का मूड काफी हल्का करते हैं। अपनी कॉमेडी से सभी को सेट पर गुदगुदाते रहते हैं। आसिफ जी के साथ काम करना सबसे आसान है, क्योंकि वह को-स्टार्स को काफी कम्फर्टेबल महसूस कराते हैं। योगेश जी से ही हम सभी को गॉसिप सुनने को मिलती है। वह काफी मजेदार हैं और उनके साथ बैठकर हंसने में मजा है।  

शुभांगी अत्रे की छवि ‘अंगूरी भाभी’ के रूप में दर्शकों के बीच मशहूर है। अगर बाइचांस आपको किसी नए प्रोजेक्ट के चलते इस शो को अलविदा कहना पड़े तो क्या आप ऐसा करेंगी? जैसे सौम्या टंडन ने किया?
‘अंगूरी भाभी’ का किरदार मेरे बहुत कीरब है। मेरे किरदार को जो फैन्स का प्यार मिलता है वह अलग फीलिंग देता है। कई बार शो ‘भाबीजी घर पर है’ की जो सराहना फैन्स करते हैं, वह शानदार होती है। ‘अंगूरी’ हमेशा शो में एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती है, और मैं इसी के साथ शो में आगे बढ़ना चाहती हूं। रही बात आगे आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो वह समय बताएगा। इस समय मैं ‘चुलबुल अंगूरी’ के किरदार के हर छोटे हिस्से को एंजॉय कर रही हूं।

आप सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। आगे फिल्म में अगर आपको उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो क्या आप करेंगी? क्या आप भी बाकी की टीवी एक्ट्रेस की तरह फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाना चाहेंगी? 
मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं, उनकी पर्सनैलिटी और दबंग एक्टिंग की मैं कायल हूं। अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो जरूर करना चाहूंगी। मुझे शो के प्रोड्यूसर्स पर पूरा भरोसा है कि वह कुछ समय के लिए मुझे एक्सक्यूज करें, लेकिन टीवी हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। ऑडियन्स से जो प्यार और सराहना मिली है, वह मेरे लिए बहुत मायने रखती है। 

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया ‘मोबाइल नंबर’, फैन्स बोले- आखिरी दो डिजिट भी बता दो

मां बनने के बाद सपना चौधरी ने लगाई स्टेज पर आग, कहा- स्वागत नहीं करेंगे हमारा? धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

एक एक्ट्रेस के लिए मां बनने के बाद दोबारा उसी फॉम में वापस आना थोड़ा मुश्किल होता है। बेटी आशी के होने के बाद स्क्रीन पर वापसी करना आपके लिए कितना मुश्किल रहा?
डिलिवरी के बाद जब मैंने शूटिंग शुरू की तो मैं सेट पर वापस लौटकर बहुत खुश थी। मैं एक वर्काहॉलिक (काम करना पसंद करने वाली) व्यक्ति हूं। घर पर खाली बैठना मुझे बिल्कुल पसंद नहीं। मुझे उन शब्दों (लाइट्स, कैमरा और एक्शन) की याद आती थी जब मैं प्रेग्नेंसी के दौरान घर पर आराम कर रही थी। जब तक ऑडियन्स मुझे स्क्रीन पर देखना पसंद करती रहेगी, मैं काम करती रहूंगी, फिर वह टेलीविजन हो या फिल्म। एक्टिंग मेरा पैशन है और इसे मैं तब तक करूंगी जब तक मैं कर सकती हूं। 

अपने आगे के प्रोजेक्ट्स या फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताएं।
इस समय मेरा पूरा फोकस ‘भाबीजी घर पर है’ पर है। अंगूरी के किरदार को ही करना मैं पसंद करूंगी। 

आप एक ट्रेन्ड कथक डांसर हैं, ऐसे में एक्टिंग की ओर रुख करना कैसे हुआ?
एक्टिंग हो या डांसिंग, मैं हमेशा से ही एक परफॉर्मर रही हूं। एक क्लासिकल डांस को परफॉर्म करने के लिए उसका ‘अभिनय’ करना बहुत जरूरी है जैसे की एक्टिंग में ‘अभिनय’ किया जाता है। और यह ‘अभिनय’ की कला मेरे अंदर डांस की वजह से है।  

सेट पर कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ऐसे में छोटे बच्चे का साथ होना और कोरोनावायरस के खतरे के साथ घर वापस लौटना कितना मुश्किल रहा?
शो का सेट हर सीन के बाद सैनिटाइज किया जाता है। कॉमन एरिया तब सैनिटाइज होता है जब हम लोग उस दिन का शूट खत्म कर लेते हैं। वायरस को लेकर सभी डरे हुए हैं, लेकिन सेट पर सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। जब मैं घर पहुंचती हूं तो अंदर जाने से पहले खुद को और अपने साथ मौजूद सभी चीजों को सैनिटाइज करती हूं। फ्रेश होकर ही मैं अपनी बेटी के साथ समय बिताती हूं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।