DA Image
28 मार्च, 2020|11:35|IST

अगली स्टोरी

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने के बाद फैन्स ने दिए ट्विटर पर ये रिएक्शन्स

shubh mangal zyada saavdhan

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ आज रिलीज हो गई है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता और मानू ऋषि हैं। फिल्म की कहानी दो पुरुषों पर आधारित है जो प्यार में होते हैं और अपने परिवार को उनके प्यार को अपनाने के लिए संघर्ष कर रहे होते हैं। इस फिल्म के साथ विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ भी रिलीज हुई है। 

एक यूजर लिखते हैं कि आयुष्मान खुराना की अभी तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस है। यह एक ड्रामा फिल्म है। जितेंद्र, नीना और गजराज, सभी ने बेहतरीन एक्टिंग की है। अगर आपको एंटरटेनमेंट फिल्म देखनी हो तो इसे जरूर देखें।  

ट्रेड एनालिस्ट लिखते हैं कि आयुष्मान खुराना जो फिल्म का चुनाव करते हैं वह काफी शानदार है। शुभ मंगल ज्याजा सावधान उनकी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। आयुष्मान, एक ऐसे स्टार हैं जो सोशली काफी एक्टिव रहते हैं। एंटरटेनमेंट के मामले में यह शानदार हैं।  

हालांकि, दोनों ही फिल्मों का प्लॉट एकदम अलग है और ऑडियंस भी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कौन-सी फिल्म धमाल मचाती है यह देखना बाकी है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड सितारों समेत ट्रेड एनालिस्ट शामिल हुए थे। ट्विटर पर इस फिल्म को देखने के बाद रिस्पॉन्स आने शुरू हो चुके हैं। फैन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पढ़ें ट्विटर रिएक्शन्स...

Bhoot: विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ देखने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर दिए ये रिएक्शन्स

रणवीर सिंह ने कॉपी किया शाहरुख खान का पोज़, अर्जुन कपूर ने ट्रोल कर कहा- सूरज हुआ मद्धम, बाबा जलने लगा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shubh Mangal Zyada Saavdhan: Ayushmann Khurrana: Film Shubh Mangal Zyada Saavdhan: Fans: Reaction: On Twitter: In Hindi: