Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shubh Mangal zyada saavdhaan new poster out

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया पोस्टर रिलीज, आयुष्मान खुराना के पीछे भागते दिखे बाराती

आयुष्मान खुराना  की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का एक नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में आयुष्मान सुपमैन की तरह भागते नजर आर रहे हैं और कुछ लोग जो बारात के रूप में...

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया पोस्टर रिलीज, आयुष्मान खुराना के पीछे भागते दिखे बाराती
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 15 Nov 2019 05:46 PM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना  की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का एक नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में आयुष्मान सुपमैन की तरह भागते नजर आर रहे हैं और कुछ लोग जो बारात के रूप में उनके पीछे-पीछे भागते दिख रहे हैं। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज होने की जानकारी दी है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, भागते-भागते आ रहें है हम।  

'मर्दानी 2' को लेकर रानी मुखर्जी ने दिया बयान, बोलीं, 'हर रोज हमारे आसपास घटती ये घटनाएं'

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। यह फिल्म भी लव स्टोरी में ही है लेकिन इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक गे का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आंनद राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एकदम दिलचस्प रोल अदा करेंगे।

VIDEO-तानाजी टीचर में हाथों में केसरी झंडा लिए दिखे अजय देवगन

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें