DA Image
7 मई, 2021|3:08|IST

अगली स्टोरी

महामारी के दौरान वैकेशन पर जाने वाले सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, दे डाली बड़ी सलाह

इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक के बाद एक वैकेशन पर जाते दिखाई दे रहे हैं। कई लोगों अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जमकर तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। कभी किसी सेलेब की बिकिनी फोटोज वायरल होती दिख जाती है तो कभी कोई पूल के किनारे डांस वीडियो... वहीं हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति हासन महामारी के दौरान वैकेशन पर जाने वाले सेलेब्स पर नाराजगी जाहिर करती दिखाई दीं। इसके साथ ही उन्होंने सभी को बड़ी सलाह भी दे डाली।

ये 'असंवेदनशील' है

श्रुति हासन ने बढ़ते कोरोना मामलों पर चिंता जाहिर की है। इसके साथ ही ऐसे वक्त पर बॉलीवुड सेलेब्स के वैकेशन पर जाने के मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने क्विंट से बातचीत में ये कहा कि वो किसी को जज नहीं करना चाहती हैं लेकिन उन्हें लगता है कि ये 'असंवेदनशील' है कि कुछ लोग हॉलिडे पर जा रहे हैं, जबकि देश में ऐसा दुखद माहौल है।

ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है और...

उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा- 'मुझे खुशी है कि उन्होंने छुट्टियां मनाईं, वो इसका अधिकार रखते हैं। मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि ये ऐसा वक्त नहीं है, जब आप बिना मास्क के पूल में पाएं। ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है और कुछ लोगों के लिए बहुत ज्यादा ही। मैं मानती हूं कि आपके पास जो सुविधाएं हैं आपको उसके लिए आभारी और शुक्रगुजार होना चाहिए ना कि अपनी सुविधाओं का लोगों के सामने दिखावा करना चाहिए'।

कुछ लोगों ने समझा पागल

श्रुति ने बताया कि लोगों ने जब उन्होंने महामारी को लेकर चिंता की तो लगों ने उन्हें पागल समझा। उनका कहना है कि 'जब लोग नॉर्मल जिंदगी में लौट रहे थे। मैं हमेशा इस बारे में सतर्क रहती थी और मुझे नहीं लगता कि लोगों को ये पसंद आया था'। कई लोगों ने दूसरे लॉकडाउन से पहले ही अपने वैकेशन का प्लान बना लिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shruti Haasan reacts on Bollywood celebrities who went on international holiday during pandemic call it insensitive