Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shruti Haasan Plastic Surgery: Shruti Haasan: shuts down trolls for body shaming her says I ve had plastic surgery it s just how I choose to live

श्रुति हासन ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, ट्रोलर्स की लगाई क्लास, कहा- मैंने ऐसे ही रहना चुना है

श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर एक पावरफुल नोट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने एक फोटो कोलाज भी साझा किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी कराई है जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोग...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 11:37 AM
हमें फॉलो करें

श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर एक पावरफुल नोट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने एक फोटो कोलाज भी साझा किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी कराई है जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे थे। उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए श्रुति हासन ने लिखा है कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है क्योंकि मैंने ऐसे ही रहना चुना है। 

फोटो के साथ श्रुति लिखती हैं कि तो, मैंने पिछले पोस्ट के तुरंत बाद इस पोस्ट को शेयर करना सही समझा, मैं आपको बताती हूं क्यों? मैं वह व्यक्ति नहीं जो दूसरे की विचारधारा पर चलूं। लेकिन जब लोग आपको बार-बार कुछ न कुछ गलत बोलते हैं, जैसे ये बहुत मोटी है, ये बहुत पतली है, तो ऐसी कुछ चीजें इग्नोर करनी कई बार भारी पड़ जाती हैं। यह दो फोटो मैंने तीन दिन के अंतर से ली हैं। मैं जानती हूं कि बाहरी दुनिया में बैठी महिलाएं समझ चुकी होंगी और खुद को रिलेट कर चुकी होंगी कि मैं आगे क्या लिखने जा रही हूं। मैं शुक्रगुजार हूं अपने हॉर्मोन्स की जिन्होंने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर खुश रखा और सपोर्ट किया। मैंने इतने सालों में जो जी-तोड़ मेहनत की है और सभी के साथ अच्छे संबंध भी रखे हैं, वह आसान नहीं था। लेकिन मैंने ऐसा किया। दुख मेरे लिए लेना आसान नहीं था, शारीरिक रूप से मैं बेहतर नहीं थी लेकिन मेरे लिए वो बात आसान रही जब मैंने आप सभी के साथ अपनी जर्नी शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shrutzhaasan on

श्रुति हासन आगे कहती हैं कि जो व्यक्ति फेमस है वह भी दूसरों के बारे में धारणा नहीं बनाता है। कभी नहीं। यह अच्छी बात नहीं है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यही मेरी जिंदगी है, मेरा चेहरा है और हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है क्योंकि मैंने ऐसे ही रहना चुना है। क्या मैं इसे प्रमोट करती हूं? नहीं। क्या मैं इसके खिलाफ हूं? नहीं। मैंने खुद ही ऐसे रहना चुना है। हम खुद से और दूसरों से भी सबसे बड़ी चीज क्या मांग सकते हैं, वह ये कि आपकी बॉडी और दिमाग में जो बदलाव हो रहे हैं उन्हें अपनाएं। सभी से प्यार करें और रिलेक्स करें। मैं हर रोज खुद को खुद से प्यार करना सिखा रही हूं, आप भी करें, अच्छा लगेगा। 

आपको बता दें कि श्रुति हासन इस समय काजोल संग एक शॉर्ट फिल्म में व्यस्त हैं। इनकी शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें