DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीसंत ने ज्योतिषी से अपने क्रिकेट करियर पर पूछा सवाल, मिला SHOCKING जवाब

shrishant

बिग बॉस हाउस में इस हफ्ते श्रीसंत का अलग गेम देखने को मिल रहा है. वे पहले से ज्यादा एग्रेसिव हो गए हैं, साथ ही उनकी स्ट्रैटजी में भी बदलाव आया है। लेकिन बिग बॉस के दिवाली के स्पेशल शो में श्रीसंत अपने क्रिकेट लाइफ को लेकर घर में आए गेस्ट एक सवाल कर दिया। सवाल का जवाब सुनकर श्रीसंत एक बार फिर से निराश हो गए। 

बता दें कि बीते दिन घर के अदंर दुनिया के जाने-माने न्यूमरोलॉजिस्ट संजय जुमानी की एंट्री होती है। जुमानी सभी घरवालों से मिलते हैं। जुमानी ने जसलीन को उनके भविष्य के बारे में बताते हुए उन्हें सलाह दी कि वह जैसी हैं वैसी ही रहें। 

इसके बाद न्यूमरोलॉजिस्ट संजय जुमानी के पास श्रीसंत आते हैं और अपने भविष्य की चर्चा करते हैं। श्रीसंत के बारे में  बताते हुए संजय जुमानी ने कहा कि उन्हें इस साल कोई बड़ी गुड न्यूज मिलेगी। इसके बाद श्रीसंत ने पूछा कि उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में आगे क्या भविष्य है। इसके जवाब में जुमानी ने कहा- वे क्रिकेट की बजाय क्रिएटिव फील्ड पर फोकस करें। इस बात से श्रीसंत लंबी सांस लेते हुए थोड़े नर्वस नजर आते हैं।  बता दें कि श्रीसंत पिछले 7-8 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shrishant asked astrologer sanjay jumani about his cricket career