Hindi NewsEntertainment Newsshreyas talpade will debut on tv with show my name is lakhan on sab tv

इस शो से टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं श्रेयस तलपड़े

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। श्रेयस जल्द ही टेलिविजन पर डेब्यू करने जा रहे हैं। यह एक फनी शो होगा और इसका नाम 'माइ नेम इज लखन है' और वह इसमें एक गुंडे की...

इस शो से टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं श्रेयस तलपड़े
एजेंसी मुंबईFri, 11 Jan 2019 12:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। श्रेयस जल्द ही टेलिविजन पर डेब्यू करने जा रहे हैं। यह एक फनी शो होगा और इसका नाम 'माइ नेम इज लखन है' और वह इसमें एक गुंडे की भूमिका में दिखाई देंगे। यह शो सब टीवी पर आएगा।

भारत के बाद दबंग 3 की शूटिंग करेंगे सलमान खान, अरबाज नहीं ये स्टार करेगा निर्देशन

न्यूज एजेंसी वार्ता के मुताबिक श्रेयस ने कहा, “मैं लखन का रोल प्ले कर रहा हूं जो एक डॉन के लिए काम करने वाला लोकल गुंडा है। वह अपनी जिंदगी से पूरी तरह खुश और संतुष्ट है। हालांकि उसकी जिंदगी में कुछ ऐसा घटित होता है जिससे वह पूरी तरह बदल जाता है।' हाल में श्रेयस ने अपने इस टीवी सीरियल का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है।”

 

— SAB TV (@sabtv) January 2, 2019

श्रेयस ने बताया कि उन्हें इस शो का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और इसीलिए उन्होंने इस सीरियल के लिए हां बोला। उन्होंने बताया कि भले ही सीरियल में उनका किरदार लखन एक गुंडा है लेकिन वह दिल का बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा कि लखन का फैशन सेंस बहुत अच्छा है और उन्हें लखन का स्वैग काफी पसंद आया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें