Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shreya Ghoshal and new Twitter CEO Parag Agrawal old tweets viral people making fun of their bachpan ki dosti - Entertainment News India

श्रेया घोषाल और नए ट्विटर CEO पराग अग्रवाल के पुराने ट्वीट्स वायरल, लोगों ने लिए मजे

ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल सुर्खियों में हैं। अब लोगों ने उनका बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल से कनेक्शन खोज निकाला है। श्रेया पराग और पराग ट्विटर पर पहले एक-दूसरे के लिए कई ट्वीट्स कर चुके हैं। अब...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 30 Nov 2021 05:59 PM
हमें फॉलो करें

ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल सुर्खियों में हैं। अब लोगों ने उनका बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल से कनेक्शन खोज निकाला है। श्रेया पराग और पराग ट्विटर पर पहले एक-दूसरे के लिए कई ट्वीट्स कर चुके हैं। अब ये ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। एक ट्वीट में पराग ने श्रेया की डीपी की तारीफ की थी। वहीं श्रेया ने भी 2010 में लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि पराग को फॉलो करें। ट्विटर के पुराने सीईओ जैक डोर्सी रिजाइन कर चुके हैं। उनकी जगह अब पराग नए सीईओ होंगे। श्रेया ने पराग को बधाई दी तो लोगों ने पुराने ट्वीट्स खोज निकाले।


श्रेया घोषाल ने बढ़वाए थे फॉलोअर्स


बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल और ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल बचपन के दोस्त हैं। मजेदार बात ये है कि श्रेया के कहने पर कभी पराग के फॉलोअर्स बढ़े थे। श्रेया कई साल पहले ट्वीट करके अपनी दोस्ती के बारे में बता चुकी हैं। उनके पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। 2010 में श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया था, एक और बचपन का दोस्त मिला, फूडी और घुमक्कड़ है। स्टैंडफोर्ड का स्कॉलर है। पराग को फॉलो करिए। कल उसका बर्थडे था। उसको विश कीजिए। इस पर पराग ने जवाब दिया था, श्रेया, आइला, तुम प्रभावशाली हो। बहुत फॉलोअर्स और ट्विटर मेसेज मिल रहे हैं। 

 

shreya

 


 

parag tweets

 

श्रेया और पराग की पुरानी तस्वीरें आईं सामने


पराग ने जब ट्विटर के सीईओ बनने की जानकारी दी थी तो श्रेया ने ट्वीट किया था, बधाई हो पराग, तुम पर बहुत गर्व है। हमारे लिए बड़ा दिन है। इस खबर का जश्न मना रहे हैं। लोग श्रेया और पराग की दोस्ती और पुरानी दोस्ती के मजे भी ले रहे हैं। इस बीच शिप्रा जोशी (टीम श्रेया) नाम से एक ट्वीट है, इसमें लिखा है, श्रेया घोषाल, उनके पति शिलादित्य सर, पराग सर और उनकी वाइफ विनीता मैम पुराने दोस्त हैं। आप 2016/17 की तस्वीर में उन्हें देख सकते हैं। 

 

 

— Shreya Ghoshal (@shreyaghoshal) November 29, 2021

 

 

— Shipra Joshi #TeamShreya(Devyaan’s Momma) (@ShipraJoshi12) November 29, 2021

 

पराग ने पूछा था फोन नंबर

 

पराग ने एक ट्वीट में श्रेया की डीपी की तारीफ की थी। वहीं एक और मेसेज में लिखा था कि वही फोन नंबर यूज कर रही हो। एक मेसेज में उन्होंने लिखा है कि लॉन्ग ड्राइव में तू बहुत याद आती है और क्या चल रहा है आजकल? उनके ये ट्वीट्स 2010-11 के आसपास के हैं। वहीं ट्विटर यूजर भी मजाक में श्रेया से कहीं ब्लू टिक तो कहीं सस्पेंडेड अकाउंट रिकवर करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।
 

— வர்மாV6🇮🇳 (@Varma2O) November 30, 2021

 

 

parag old tweets 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें