Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shraddha Kapoor: With Rumored Boyfriend: Rohan Shrestha: At Dinner Date: Photos Viral:

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ एक बार फिर डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ मानें या न मानें दोनों के साथ में स्पॉट होने और डिनर डेट पर जाने से ये रिलेशनशिप में होने की सुर्खियों को बढ़ावा दे रहे हैं। हाल ही में दोनों...

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ एक बार फिर डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 10 March 2021 10:09 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ मानें या न मानें दोनों के साथ में स्पॉट होने और डिनर डेट पर जाने से ये रिलेशनशिप में होने की सुर्खियों को बढ़ावा दे रहे हैं। हाल ही में दोनों एक बार फिर डिनर पर साथ में स्पॉट किए गए। पीछे से श्रद्धा कपूर को पकड़ने से लेकर रोहन श्रेष्ठ उनका बर्थडे केक कटवाने तक काफी मशहूर हुए, साथ ही उनकी कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आए। इसके बाद रोहन श्रेष्ठ के जन्मदिन पर श्रद्धा कपूर का स्पॉट होना, यह भी रिलेशनशिप की खबरों को बढ़ावा देता है। 

बांद्रा में एक रेस्त्रां में दोनों स्पॉट किए गए। दोनों ने सेम कलर का आउटफिट पहना था। ब्लैक कलर की टी-शर्ट में रोहन नजर आए तो वहीं, श्रद्धा कपूर भी ब्राउन और ब्लैक कोट सूट में दिखाई दीं। फैन्स भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह एक शानदार जोड़ी है। वे दोनों को ही पसंद करते हैं। 

शादी को लेकर उड़ रहीं अफवाहें
बता दें कि रोहन, श्रद्धा के कजिन प्रियांक शर्मा की शादी में भी शामिल हुए थे। बीते कुछ समय से इन दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से किसी एक ने भी कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि, कई खास मौकों पर ये दोनों साथ नजर आए हैं।

क्या करते हैं रोहन?
जहां एक तरफ श्रद्धा कपूर जानी-मानी एक्ट्रेस हैं तो वहीं, रोहन एक मशहूर फोटोग्राफर हैं, वह कई सेलिब्रिटीज के फोटोशूट कर चुके हैं। उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए फोटोशूट भी किया है। रोहन का इंस्टाग्राम अकाउंट सेलिब्रिटी फोटोशूट से भरा हुआ दिखाई देता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें