Hindi NewsEntertainment NewsShraddha Kapoor: Wears Pagdi: As She Dances: In Brother Priyank Sharma: Wedding: Videos Photos: Viral:

पगड़ी पहनकर भाई प्रियांक शर्मा की शादी में जमकर नाचीं श्रद्धा कपूर, वीडियोज-फोटोज वायरल

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। वह भाई प्रियांक शर्मा की शादी के लिए मालदीव गई हुई हैं। शजा मोरानी और प्रियांक शर्मा डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे...

पगड़ी पहनकर भाई प्रियांक शर्मा की शादी में जमकर नाचीं श्रद्धा कपूर, वीडियोज-फोटोज वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 6 March 2021 02:13 PM
हमें फॉलो करें

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। वह भाई प्रियांक शर्मा की शादी के लिए मालदीव गई हुई हैं। शजा मोरानी और प्रियांक शर्मा डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। दोनों की मालदीव वेडिंग के कई वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। श्रद्धा कपूर भी फोटोज में पारंपरिक अवतार में नजर आ रही हैं। 

इस समय सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर की पगड़ी लगाकर ढोल पर डांस करते हुए के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही श्रद्धा ने धूप से बचने के लिए हाथ में छोटी-सी छत्री ली हुई है। उसे ही पकड़कर वह डांस कर रही हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर के साथ आशा भोसले की पोती जनाई भोसले भी नजर आ रही हैं। 

इससे पहले श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत कपूर संग डांस परफॉर्मेंस वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत के साथ जमकर डांस करते हुए शादी वेन्यू में एंट्री ले रही हैं। भाई-बहन का यह डांस इतना मजेदार है कि शादी में मौजूद सभी लोग तालियां बजाते और ठहाके मारकर हंसते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं, इस परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा ने अपने भाई से मिलता-जुलता आउटफिट पहना हुआ है। दोनों ने ही व्हाइट शर्ट और ब्राउन ट्राउजर पहना है। श्रद्धा-सिद्धांत का डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। यह वीडियो शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा- बर्थडे मूव्स मेरी रानी के साथ, मेरे भाई और शजा की खूबसूरत शादी में कसमें लेने से पहले! क्या परियों की कहानी है?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें