Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shraddha kapoor told about her experience in chanderi during stree film shooting

फिल्म स्त्री की शूटिंग के दौरान इस पर आया श्रद्धा कपूर का दिल

श्रद्धा कपूर इन दिनों राजकुमार राव के साथ आने वाली अपनी फिल्म स्त्री को लेकर खूब चर्चा में हैं। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से कर रहे हैं। फिल्म को लेकर श्रद्धा काफी एक्साइटेड नजर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 1 Jan 1970 05:30 AM
हमें फॉलो करें

श्रद्धा कपूर इन दिनों राजकुमार राव के साथ आने वाली अपनी फिल्म स्त्री को लेकर खूब चर्चा में हैं। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से कर रहे हैं। फिल्म को लेकर श्रद्धा काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री का रोमांटिक गाना रिलीज किया गया है, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में हुई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा को चंदेरी इतना पसंद आया कि वो उसे दिल दे बैठे। उन्होंने बताया कि, 'मध्य प्रदेश के चंदेरी का माहौल दिल जीत लेने वाला है।' श्रद्धा ने कहा कि सबसे अच्छी चीज यह है कि छोटे शहरों के लोग भौतिक चीजों के पीछे नहीं भागते। 

शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए श्रद्धा ने बताया कि, 'मैं चंदेरी जाने के को लेकर बहुत एक्साइटेड थी, खासतौर पर किले क्षेत्र में। मुंबई में रहते हुए हम हमेशा डेडलाइन के पीछे भागते हैं और हमारी जिंदगी इसी के आसपास घूमती हैं। वहां (चंदेरी) के लोग सीधे हैं और उनमें किसी तरह की जल्दबाजी नहीं है। वे काम के बाद भी अपनी जिंदगी जीते हैं। शायद छोटे कस्बों के लोग उतने अमीर नहीं होते और न ही उनकी भौतिक चीजों को लेकर उतनी इच्छा होती है लेकिन उन्हें छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढना आता है, जिन्हें हम शहर के लोग नोटिस भी नहीं करते।' बता दें कि श्रद्धा और राजकुमार राव की फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें