Hindi NewsEntertainment Newsshraddha kapoor suffer with dengue takes break from saina nehwal biopic

श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने शूटिंग रोक दी है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा तबियत खराब होने की शिकायत कर रही थीं।...

श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 4 Oct 2018 01:47 PM
हमें फॉलो करें

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने शूटिंग रोक दी है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा तबियत खराब होने की शिकायत कर रही थीं। जांच के बाद पता चला कि उन्हें डेंगू है। डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। खबर ये भी है कि जल्द ही श्रद्धा वापस शूटिंग पर आएंगी। तब तक डायरेक्टर सायना के बचपन का हिस्सा चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ शूट कर रहे हैं। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस बायोपिक से श्रद्धा का लुक सामने आया था। इस लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि इसमें श्रद्धा हुबहू सायना जैसी लग रही हैं।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म के लिए श्रद्धा ऑल्टरनेट दिनों पर डेढ़ घंटे तक बैडमिंटन प्रैक्टिस करेंगी। इसके साथ ही वो फिजियोथैरिपी का सेशन भी लेंगी, जिससे ​बैडमिंटन की प्रैक्टिस के दौरान उनकी मसल्स जाम न हों या उन्हें इंज्यूरी न आए।

इतना ही नहीं श्रद्धा इस रोल को करने के लिए हैवी प्रोटीन डाइट लेंगी और मिठाइयां भी छोड़ देंगी जिससे वह एथलीट की तरह नजर आ सकें। इसके साथ ही श्रद्धा ने साइना के पैरेंट्स से भी मुलाकात की थी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा था, 'मैंने अब तक बैडमिंटन की 40 क्लास ली है जिसके बाद मुझे पता चला है कि ये बहुत ही मुश्किल खेल है। मैं इसे हालांकि बहुत एंजॉय कर रही हूं। सायना की लाइफ बहुत ही खूबसूरत रही है जिस वजह से मुझे इस फिल्म में काम करने से मजा आ रहा है।'

फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म अगले साल रिलीज होगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें