DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  क्या सच में श्रद्धा कपूर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग करने जा रही हैं शादी? शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

मनोरंजनक्या सच में श्रद्धा कपूर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग करने जा रही हैं शादी? शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 28 Jan 2021 08:43 AM
क्या सच में श्रद्धा कपूर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ संग करने जा रही हैं शादी? शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी को लेकर हिंट दिया था। तभी से वह सुर्खियों  में हैं। कहा जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद अब श्रद्धा कपूर शादी के बंधन में बंधेंगी। अब श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर का इस पर रिएक्शन आया है। उन्होंने श्रद्धा और रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन की शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह केवल बचपन के दोस्त हैं, इससे ज्यादा दोनों के बीच और कुछ भी नहीं है। 

शक्ति कपूर ने कहा, “मैं नहीं जानता कि इंटरनेट पर किस तरह की रिपोर्ट्स और रूमर्स चल रहे हैं। बस मैं अपनी बेटी के साथ खड़ा होना चाहता हूं और हमेशा खड़ा रहूंगा। फिर वह चाहे अपने जिंदगी में कोई भी निर्णय ले। यहां तक कि शादी की बात ही क्यों न हो। सिर्फ रोहन श्रेष्ठ ही क्यों? अगर वह मेरे पास आएगी और बताएगी कि वह इस शख्स से शादी करना चाहती है और सेटल होना चाहती है तो मैं उसे रोकूंगा नहीं। मुझे उसके निर्णय से कोई आपत्ति नहीं होगी।”

शक्ति कपूर आगे कहते हैं कि रोहन श्रेष्ठ एक बहुत अच्छा लड़का है। वह घर आता-जाता रहता है। वह बचपन से घर पर आ रहा है। श्रद्धा ने मुझे नहीं बताया कि वह रोहन से शादी करने की प्लानिंग कर रही है। मेरे लिए तो ये दोनों सिर्फ बचपन के दोस्त हैं। मैं नहीं जानता कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए इस तरह सीरियस भी हैं। 

करीना कपूर खान फरवरी में डिलीवर करेंगी बेबी, सैफ अली खान ने कही यह बात

इस वजह से हनीमून पर नहीं जा रहे वरुण धवन और नताशा दलाल, शादी के 3 दिन बाद शूटिंग पर लौटे

मालूम हो कि हाल ही में रोहन श्रेष्ठ ने वरुण धवन और नताशा दलाल को शादी की बधाई देने के लिए एक पोस्ट शेयर की थी। इस पर वरुण धवन ने कॉमेंट करते हुए श्रद्धा और रोहन के रिश्ते को लेकर हिंट दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि अगला नंबर तुम्हारा ही होने वाला है, उम्मीद तो यही है। 

संबंधित खबरें