Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shraddha Kapoor reportedly Maldives Vacation with her rumoured boyfriend Rohan Shrestha see Photos

श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही हैं वैकेशन? Photos सामने आने के बाद लगाए जा रहे कयास

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 April 2021 03:22 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं। हालांकि, श्रद्धा ने इन खबरों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब कयास लगाए जा रहे हैं श्रद्धा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ वैकेशन पर निकली हैं। श्रद्धा बीते कुछ दिनों से एक आईलैंड से अपने सोशल एकाउंट पर सोलो तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, वहीं रोहन ने भी इसी आईलैंड से एक तस्वीर अपने इंस्टा पर स्टोरी पर शेयर की थी।

मालदीव्स की तीसरी ट्रिप पर श्रद्धा

श्रद्धा कपूर ने रीसेंटली अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव्स वैकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। मालूम होता है कि दो महीनों से भी कम वक्त में श्रद्धा की मालदीव्स के लिए ये तीसरी ट्रिप है। जहां एक तरफ श्रद्धा मालदीव्स के एक रिजॉर्ट से अपने सोशल एकाउंट पर वहां से सोलो पिक्चर्स शेयर कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहन ने भी इसी हफ्ते उसी रिजॉर्ट से एक तस्वीर शेयर की थी।

shraddha kapoor

ब्रेकफास्ट ट्रे के जरिए हुए खुलासा

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ब्रेकफास्ट के साथ पूल में नजर आ रही थीं। वहीं रोहन ने भी मालदीव्स की इसी लोकेशन से बिल्कुल ऐसी ही पूल में ब्रेकफास्ट ट्रे के साथ तस्वीर शेयर की थी।

फैमिली की मंजूरी

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा के डेटिंग को लेकर खबरें तो पहले भी आ चुकी हैं लेकिन इन दोनों मे से किसी एक ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। इससे पहले श्रद्धा के कजिन की शादी में भी रोहन, श्रद्धा के साथ नजर आए थे। इस ईवेंट पर श्रद्धा का पूरा परिवार था, ऐसे में माना जा रहा है कि श्रद्धा और रोहन के रिश्ते पर परिवार की मुहर लग चुकी है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें