Hindi NewsEntertainment NewsShraddha Kapoor: on Varun Dhawan: He has a very special place in my life and in my heart

श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन के लिए कहा- मेरे दिल में उनके लिए एक खास जगह है

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है। हाल ही में एक डांस...

श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन के लिए कहा- मेरे दिल में उनके लिए एक खास जगह है
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 Jan 2020 08:10 PM
हमें फॉलो करें

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है। हाल ही में एक डांस रिएलिटी शो में वरुण धवन ने बताया था कि श्रद्धा कपूर उनके बचपन का प्यार है और उन्हें श्रद्धा पर ‘क्रश’ है। अब श्रद्धा कपूर से सवाल किया गया कि वरुण धवन से जुड़ी उन यादों के बारे में बताएं जो वे कभी भूल नहीं पाई हैं। 

श्रद्धा कपूर कहती है कि वरुण के लिए मेरे दिल और जिंदगी में एक खास जगह है। मैं उसे जानते हुए बड़ी हुई हूं। जब आप एक ऐसे व्यक्ति के साथ काम करते हैं जिसके साथ आपकी बचपन से ही काफी अच्छी बॉन्डिंग होती है तो आपके लिए एक स्पेशल एक्सपीरियंस रहता है। वो शुरू से वैसे ही हैं जैसे पहले हुआ करते थे। उनके अंदर ये क्वॉलिटी सबसे सही है जो मुझे अच्छी लगती है। वो कभी बदले ही नहीं। वरुण, धरती से जुड़े इंसान हैं और आसानी से आप उन्हें किसी भी काम के लिए अप्रोच कर सकते हैं। 

रेमो डिसूजा द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी सामने आई है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 11 करोड़ की कमाई की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें