DA Image
30 मार्च, 2021|9:50|IST

अगली स्टोरी

श्रद्धा कपूर बोलीं- अगर प्रभास करेंगे मुझे शादी के लिए प्रपोज तो कहूंगी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपना 34वां जन्मदिन मालदीव में मनाया। दरअसल, वह अपने भाई प्रियांक और दोस्त शजा मोरानी की शादी अटेंड करने के लिए गई हुई हैं। वहां से श्रद्धा कपूर के कई वीडियोज सामने आ रहे हैं। मालदीव में ही शादी के सेलिब्रेशन के बीच इन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और केक काटा। इस मौके पर श्रद्धा कपूर का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उनसे पूछा गया कि अगर प्रभास उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते तो उनका क्या रिएक्शन होता? 

बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो मैं कहती कि हमें अनलिमिटेड खाना चाहिए। मुझे खाने का डब्बा चाहिए और खासकर उसमें हैदराबादी बिरयानी होनी चाहिए। 

यह इंटरव्यू फिल्म ‘साहो’ के प्रमोशन के दौरान का है। इसमें श्रद्धा कपूर ने यह भी बताया कि वह जब बहुत छोटी थीं तो अक्षय कुमार उनके फेवरेट थे, लेकिन जब थोड़ी बड़ी हुईं तो ऋतिक रोशन उनके फेवरेट बन गए। आज भी वह दोनों को पसंद करती हैं और उनकी फिल्में देखना भी। 

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए मलाइका अरोड़ा बनीं चीयरलीडर, खास फोटो शेयर कर लिखी यह बात

आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। काफी दिनों से रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी की खबरें वायरल हो रही हैं। 

फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा फिलहाल लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही बड़े पर्दे पर श्रद्धा कपूर इच्छाधारी नागिन का रोल निभाते दिखने वाली हैं। फिल्म को निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shraddha Kapoor: On If Prabhas: Propose: Me For Marriage: The I Will Say: