Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shraddha kapoor is excited to work with ranbir kapoor

रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए एक्साइटेंड हैं श्रद्धा कपूर, कहा- इससे पहले उनके साथ काम ऑफर नहीं हुआ

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के प्रमोशन में बिजी हैं। वह जल्द ही वरुण धवन के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसी बीच श्रद्धा की अगली फिल्म की जानकारी भी...

रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए एक्साइटेंड हैं श्रद्धा कपूर, कहा- इससे पहले उनके साथ काम ऑफर नहीं हुआ
Sushmeeta Semwal एजेंसी, मुंबईMon, 20 Jan 2020 08:10 AM
हमें फॉलो करें

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के प्रमोशन में बिजी हैं। वह जल्द ही वरुण धवन के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसी बीच श्रद्धा की अगली फिल्म की जानकारी भी सामने आई है। दरअसल, श्रद्धा अपनी अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके लव रंजन जल्द ही अपनी अगली फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

श्रद्धा, रणबीर के साथ पहली बार काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। श्रद्धा ने कहा, 'मैं रणबीर के साथ लव रंजन की फिल्म कर रही हूं। मुझे लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी'  काफी पसंद आई थी। मैं रणबीर के साथ काम करने को लेकर भी एक्साइटेड हूं। वह इस जनरेशन के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उनका काम बहुत अच्छा है। इससे पहले मुझे उनके साथ कोई काम ऑफर ही नहीं हुआ था।

श्रद्धा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की बात करें तो यह फिल्म 'एबीसीडी' का तीसरा पार्ट है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें