Hindi NewsEntertainment NewsShraddha Kapoor Final for Stree Prequel Dinesh Vijan Will Do the Horror Comedy Again - Entertainment News India

'स्त्री 2' के लिए श्रद्धा कपूर फाइनल? अब सामने आएगी स्त्री के चुड़ैल बनने की कहानी!

Stree 2: फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे।

'स्त्री 2' के लिए श्रद्धा कपूर फाइनल? अब सामने आएगी स्त्री के चुड़ैल बनने की कहानी!
Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 June 2022 05:28 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'स्त्री' की जबरदस्त सक्सेस के बाद प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने 'रूही' और 'भेड़िया' जैसी फिल्मों पर दाव लगाया। गौर करने की बात ये रही है कि वह ज्यादातर हॉरर फिल्मों के इर्द-गिर्द ही रहे हैं। अब खबर है कि दिनेश ने 'स्त्री' का प्रीक्वल बनाने का फैसला किया है। साल 2018 में आई ये हॉरर कॉमेडी फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में पूरी तरह कामयाब साबित हुई थी।

श्रद्धा कपूर को कर लिया गया फाइनल?
फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे लेकिन दिनेश इस फिल्म के बाद दूसरे प्रोजेक्ट्स की तरफ मुड़ गए। अब कहा जा रहा है कि दिनेश ने 'स्त्री' का प्रीक्वल बनाने का फैसला किया है।

क्या होगी 'स्त्री' के प्रीक्वल की कहानी?
ये फिल्म साल 2018 में आई फिल्म की कहानी को थोड़ा पीछे की तरफ ले जाएगी। खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने श्रद्धा कपूर को फाइनल भी कर लिया है। फिल्म में उस लड़की की कहानी दिखाई जाएगी जो बाद में स्त्री बन जाती है और उसके साथ ऐसा क्या हुआ था जो वह लोगों के साथ इस तरह की चीजें करती हैं।

श्रद्धा कपूर के पास हैं ये बड़े प्रोजेक्ट्स
करेंट वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर अभी लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसके नाम का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। इस फिल्म की रिलीज डेट 8 मार्च 2023 रखी गई है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर की झोली में विशाल फ्युरिया की फिल्म नागिन भी है। तो ऐसे में देखना होगा कि वह डेट्स किस तरह एडजस्ट करती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें