Hindi NewsEntertainment Newsshraddha kapoor closely watch saina style for saina nehwal biopic

साइना नेहवाल की Biopic के लिए श्रद्धा कपूर ने शुरू की बैडमिंटन प्रैक्टिस

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने बाहुबली फेम के स्टार प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' की शूटिंग का पहला अबू धाबी शेड्यूल पूरा किया है। इससे फ्री होते ही श्रद्धा कपूर बैडमिंटन में ओलिंपिक मैडल...

साइना नेहवाल की Biopic के लिए श्रद्धा कपूर ने शुरू की बैडमिंटन प्रैक्टिस
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 27 May 2018 09:03 AM
हमें फॉलो करें

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने बाहुबली फेम के स्टार प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' की शूटिंग का पहला अबू धाबी शेड्यूल पूरा किया है। इससे फ्री होते ही श्रद्धा कपूर बैडमिंटन में ओलिंपिक मैडल विजेता साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियां में जुट गई हैं। बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन आधारित इस फिल्म को  फिल्म'तारे जमीं पर' के निर्देशक अमोल गुप्ता बनाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। 

साइना के रोल के लिए ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर । बैडमिंटन खिलाड़ी साइना की इस बायॉपिक को प्रड्यूस करेंगे भूषण कुमार, जो इस साल रिलीज होगी।  इसके लिए वो रोज बैटमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं साथ ही वो हरियाणवी बोली सीख रही हैं। दरअसल साइना नेहवाल हरियाणा की रहने वाली हैं और उनके घर में हरियाणवी का माहौल है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें