DA Image
30 मार्च, 2021|8:54|IST

अगली स्टोरी

श्रद्धा कपूर ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे, पार्टी में एक्ट्रेस को पकड़े हुए नजर आए रोहन श्रेष्ठ

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बीते दिन अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके को उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ और फैमली के संग सेलिब्रेट किया है। श्रद्धा के बर्थडे पार्टी की कई फोटो और वीडियो सामने आई है, जिसमें श्रद्धा -रोहन संग डांस करते हुए और केक काटते हुए दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर ने बीच साइड पर पार्टी होस्ट किया था। सामने आई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में सभी लोग मस्ती और जश्न में डूबे हुए हैं।  इस पार्टी वीडियो में श्रद्धा के फ्रेंड्स और कजिन्स नजर आ रहे हैं। इस दौरान श्रद्धा ने फ्लोरल स्ट्रैप ड्रेस कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने खुले बाल रखे हैं। 

श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ की शादी पर पिता राकेश श्रेष्ठ ने तोड़ी चुप्पी, बोले-अगर दोनों साथ आने का कोई निर्णय लेते हैं तो..

वहीं फोटोज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि श्रद्धा थ्री लेयर के केक को काटती नजर आ रही हैं । उनके काफी करीब खड़े रोहन श्रेष्ठ भी दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में रोहन श्रद्धा कपूर को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

सतीश शाह ने 3 घंटे लाइन में लगकर लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। काफी दिनों से रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी की खबरें वायरल हो रही हैं। इस समय श्रद्धा और रोहन मालद्वीप में प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए गए हुए हैं। इस शादी से दोनों की कई सारी फोटो और वीडियो सामने आ चुकी हैं। वहीं, अब जबकि श्रद्धा का जन्मदिन था तो परिवार के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका रहा है।

डिलीवरी के बाद पति सैफ अली खान संग दिखीं करीना कपूर

फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा फिलहाल लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही बड़े पर्दे पर श्रद्धा कपूर इच्छाधारी नागिन का रोल निभाते दिखने वाली हैं। फिल्म को निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि निर्देशन का जिम्मा लिया है

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shraddha Kapoor celebrates her birthday with rumoured boyfriend Rohan Shrestha in Maldives