DA Image
1 नवंबर, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

क्या NCB की पूछताछ से पहले बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंचीं श्रद्धा कपूर? ऐसी है चर्चा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ऑफिस पहुंचने से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की कार को उनके बॉयफ्रेंड के घर स्पॉट किया गया। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने तेज कर दी है। एनसीबी ने समन भेजकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया है। जहां दीपिका पादुकोण 10 बजे ही एनबीसी गेस्ट पहुंच गई थीं, वहीं श्रद्धा से भी पूछताछ शुरू हो चुकी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के सामने पेश होने से पहले श्रद्धा कपूर की कार को उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के घर से निकलते देखा गया। खबरों के अनुसार, सारा और श्रद्धा से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछताछ की जाएगी। जहां सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, फिल्म में सारा के साथ सुशांत थे।  वहीं श्रद्धा ने 'छिछोरे' में सुशांत के साथ काम किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रद्धा से 'छिछोरे' फिल्म की पार्टी को लेकर भी सवाल पूछे जा सकते हैं, जिसे सुशांत के फार्महाउस में आयोजित किया गया था।

ड्रग्स चैट से दीपिका पादुकोण का क्या है लेना-देना? एक्ट्रेस से पूछ रही NCB ऐसे सवाल

श्रद्धा कपूर पर ऐसे आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने 'छिछोरे' पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। इसके अलावा, श्रद्धा से उस व्हाट्सऐप चैट के बारे में भी पूछताछ की जा सकती है जिसमें ड्रग्स को लेकर जया साहा के साथ बातचीत शामिल है। वहीं दूसरी ओर सारा अली खान से सुशांत सिंह राजपूत संग रिश्ते को लेकर भी सवाल पूछा जा सकता है। आपको बता दें कि ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी की रडार में 39 नाम शामिल हैं, जिसमें से 20 नाम इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shraddha Kapoor car seen at boyfriend Rohan Shreshta house Ahead of NCB question Says Report