DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत हुए कोरोना का शिकार, गोवा में खुद को किया क्वारंटाइन

मनोरंजनश्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत हुए कोरोना का शिकार, गोवा में खुद को किया क्वारंटाइन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 12 Dec 2020 04:14 PM
श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत हुए कोरोना का शिकार, गोवा में खुद को किया क्वारंटाइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और एक्टर सिद्धांत कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। शक्ति कपूर ने बताया कि बेटे सिद्धांत कपूर कोविड के लक्षण महसूस कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया। सिद्धांत कपूर इस समय गोवा में हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

ई टाइम्स को सिद्धांत कपूर ने बताया, ''रविवार को मुझे खाने का स्वाद नहीं मिल रहा था। मुझे लगा कि टेस्ट करवाना चाहिए और फिर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैं गोवा में हूं। हमारा यहां पर घर है। शुक्र है कि मैं मुंबई की ट्रैफिक और भीड़ में नहीं हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे यकीन है कि मैं अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगा।''

हार्ट अटैक आने के बाद ICU में हैं रेमो डिसूजा, पत्नी लिजेल ने बताया कैसी है पति की तबीयत

बता दें कि सिद्धांत कपूर पिछली बार फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में नजर आए थे जो इसी साल रिलीज हुई थी। फिल्म में विक्की कौशल लीड भूमिका में थे। 

पुनीत जे पाठक ने मंगेतर निधि सिंह संग रचाई शादी, देखें वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज

अब सिद्धांत कपूर फिल्म चेहरे में काम करते नजर आएंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टल गई। हालांकि अभी इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

संबंधित खबरें