DA Image
15 अप्रैल, 2021|5:04|IST

अगली स्टोरी

श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ की शादी पर पिता राकेश श्रेष्ठ ने तोड़ी चुप्पी, बोले-अगर दोनों साथ आने का कोई निर्णय लेते हैं तो..

shraddha kapoor rohan shrestha

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। खबरों की मानें तो श्रद्धा, रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। हालांकि कभी ये दोनों इस बारें में  खुलकर नहीं बोला है, लेकिन कई बार रोहन श्रेष्ठ संग श्रद्धा कपूर को स्पॉट किया जाता है। वहीं काफी दिनों से रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी की खबरें वायरल हो रही हैं । हालांकि अब इस बारें रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ का बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बेटे रोहन श्रेष्ठ की शादी को लेकर अपनी राय रखी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जहां तक मुझे इस बारें में पता है कि  श्रद्धा-रोहन पूराने दोस्त हैं। ये दोनों कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे के संग हैं। श्रद्धा के अलावा मेरे बेटे  के जुहू में और भी कई कॉमन फ्रेंड्स हैं। श्रद्धा के कई दोस्त हैं। दोनों ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा कर रहे हैं। अगर ऐसी कोई बात होती तो मुझे जरूर इस बारें में पता होता। 

सारा अली खान ने ऑरेंज बिकिनी में करवाया फोटोशूट, समंदर किनारे धूम का लुत्फ लेते दिखीं

श्रद्धा -रोहन की शादी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए राकेश श्रेष्ठ ने कहा कि अगर दोनों एक दूसरे को लाइक करते हैं और एक साथ आने का कोई निर्णय लेते हैं तो ये अच्छी बात है। दोनों मैच्योर हैं अपना निर्णय सोच-समझकर ही रहेंगे। अगर मेरी च्वाइस की बात कर रहे हैं तो मुझे इस रिश्ते से कोई आपत्ती नहीं है। अगर वह दोनों शादी करना चाहते हैं तो मैं खुशी-खुशी उनके लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हूं। राकेश आगे कहते हैं कि रोहन को  अपना सपना कहता हूं। मैं बहुत कम ही उसे रोहन नाम से पुकारता हूं। 

डिलीवरी के बाद पति सैफ अली खान संग दिखीं करीना कपूर

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने यूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड संग मालद्वीप में कजिन भाई प्रियांक की शादी अटेंड कर रही हैं। इस शादी से श्रद्धा कपूर की कुछ फोटोज सामने आई हैं। फोटोज में वह रोहन श्रेष्ठ के साथ नजर आ रही हैं। वहीं एक वीडियों में  श्रद्धा कपूर रोहन के संग डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

जानिए कौन है प्रियांक शर्मा

प्रियांक शर्मा, श्रद्धा कपूर की मौसी और वेटरन ऐक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं। फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी से उनकी शादी हो रही है। हालांकि प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी फरवरी की शुरुआत में कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। अब परिवार वालों और दोस्तों के लिए मालदीव में भव्य समारोह का आयोजन किया जा रहा हैं। प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी के वेडिंग फंक्शन में करीबी रिश्तेदार और अन्य नजदीकी लोगों को शामिल किया गया है।

श्रद्धा कपूर आने वाली फिल्में
श्रद्धा कपूर के प्रोफेशन की बात करें तो श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में 'तीन पत्ती' नाम की फिल्म से की थी। इसमें उनके किरदार का नाम अपर्णा खन्ना था। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे। श्रद्धा ने बॉलीवुड को कई फिल्में दी है। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती हैं। श्रद्धा कपूर आखिरी बार साल 2020 में रिलीज हुई डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के नजर आई थीं। इससे पहले वह  फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आई थी। श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म लव रंजन की अनटाइटल फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर संग उनकी जोड़ी बनी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shraddha Kapoor boyfriend Rohan Shrestha father rakesh shreshta on Shraddha Kapoor Rohan Shrestha marriage news