Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shraddha Kapoor Birthday asked father Shakti Kapoor to quit smoking as her gift

श्रद्धा कपूर ने अपने बर्थडे पर पापा से मांगा खास गिफ्ट, शक्ति कपूर ने खुद दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। बर्थडे पर श्रद्धा कपूर अपने कजिन की शादी अटेंड करने मालदीव्स पहुंची हुई हैं। वहां से उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 3 March 2021 10:25 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। बर्थडे पर श्रद्धा कपूर अपने कजिन की शादी अटेंड करने मालदीव्स पहुंची हुई हैं। वहां से उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं। 34वें जन्मदिन के खास मौके पर श्रद्धा को फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज बर्थडे विशेज देते नजर आ रहे हैं। इस बीच श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने बेटी के बर्थडे प्लान्स के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वो इस बार श्रद्धा को क्या खास गिफ्ट देने वाले हैं। इस गिफ्ट की डिमांड खुद श्रद्धा ने अपने पापा से की है।

श्रद्धा अपना जन्मदिन एक तरह से पूरे परिवार के साथ मना रही हैं, ऐसे में ये सेलीब्रेशन काफी ग्रैंड होने वाला है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने बेटी के बर्थडे को लेकर खुलकर बातें शेयर की हैं। उन्होंने बेटी की तारीफें करते हुए कहा- 'मैं बहुत खुश होता हूं जब मैं उसे सक्सेसफुल होते देखता हूं। आज भी वो मेरी बात सुनती है और सारे बड़े फैसलों में मेरी राय लेती है। मैं वाकई खुशकिस्मत हूं'।

वहीं इस इंटरव्यू में शक्ति ने बताया कि वो श्रद्धा को क्या गिफ्ट देने वाले हैं। उन्होंने बताया- 'श्रद्धा चाहती है कि मैं स्मोकिंग छोड़ दूं'। यानी शक्ति कपूर अपनी बेटी को सिगरेट छोड़ने का गिफ्ट देंगे। श्रद्धा के बर्थडे के मौके पर फैंस को उनकी सेलीब्रेशन फोटोज का इंतजार रहेगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म में बड़ा एक्सपेरिमेंट करने वाली हैं। वो एक सुपरनैचुरल फैंटसी ड्रामा में दिखाई देंगी। जिसमें श्रद्धा को इच्छाधारी नागिन के किरदार में देखा जा सकेगा। हालांकि, अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें