DA Image
23 अक्तूबर, 2020|4:40|IST

अगली स्टोरी

श्रद्धा कपूर ने NCB की पूछताछ में स्वीकार की सुशांत की पार्टी में शामिल होने की बात, लेकिन ड्रग्स के सेवन से किया इनकार- रिपोर्ट्स

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया है। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने समन जारी कर श्रद्धा कपूर को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ने एनसीबी की टीम के सामने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ पार्टी करने की बात को स्वीकार किया है।

पिंकविला ने टाइम्स नाउ के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा- एक्ट्रेस ने कथित तौर पर सुशांत की फॉर्महाउस पार्टी में शामिल होने की बात स्वीकार की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रद्धा कपूर ने हालांकि ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है। एक्ट्रेस का दावा है कि वह पार्टी से निकलने वालीं पहली शख्स थीं। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि एक्ट्रेस ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया है कि सुशांत के फॉर्महाउस वाली पार्टी में 6-7 लोग मौजूद थे।

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर ने पार्टी में किसी भी तरह के ड्रग के सेवन करने की बात को गलत बताया है। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर और जया साहा के बीच की कथित ड्रग्स व्हाट्सऐप चैट एनसीबी की रडार पर है। एनसीबी ने इसी व्हाट्सऐप चैट के आधार पर श्रद्धा कपूर को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। श्रद्धा 26 सितंबर को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं।

श्रद्धा कपूर को फिल्म 'छिछोरे' में सुशांत के साथ देखा गया है। सुशांत के अंतिम संस्कार में भी एक्ट्रेस फिल्म के अन्य टीम मेंबर्स के साथ नजर आई थीं। अब एनसीबी सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर संग श्रद्धा की कथित ड्रग्स चैट की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है। टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN के सीईओ के साथ जया साहा से भी इस सप्ताह एजेंसी द्वारा कई बार पूछताछ की गई। श्रद्धा के अलावा सारा अली खान से भी पूछताछ जारी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shraddha Kapoor allegedly accepts attending party with Sushant Singh Rajput but denies consuming drugs says Report