DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना किसी का नाम लिए श्रद्धा कपूर ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

shraddha kapoor

हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर में  बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक डरावनी भूतनी के किरदार में नजर आती हैं। वह डराने के साथ-साथ हंसाती भी हैं। जल्द ही इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा की लव कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी 90 के दशक के कर्नाटक के एक गांव से प्रेरित है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच श्रद्धा का एक इंटरव्यू सामने आया है।

वैसे देखा जाए तो श्रद्धा कभी अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब देना जरूरी नहीं समझती हैं। लेकिन ट्रेलर लॉंचिंग के मौके पर पहली बार श्रद्धा कपूर ने अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया से रूबरू हुईं हैं।

ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला का यह वीडियो देखकर कंट्रोल नहीं होगी हंसी, देखें

अफेयर की खबरें हो या फिर किसी और के साथ लिंकअप की बातें श्रद्धा कभी इन पर बात करना पसंद नहीं करती थीं। लेकिन श्रद्धा उस समय अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाई जब उनसे ब्रेकअप को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब देते हुए श्रद्धा ने कहा कि जब उनका दिल टूटता है तो उन्हें बहुत दर्द होता है। श्रद्धा ने अपने रिलेशनशिप पर इससे पहले कभी कोई बयान नहीं दिया था।

ऋतिक-सुजैन बच्चों के लिए आ रहे हैं करीब, फिर कर सकते हैं शादी!

बता दें, अब श्रद्धा ने ऐसा किसके बारे में कहा और किसने उनका दिल तोड़ा यह तो वो ही जाने। लेकिन एक समय था जब फरहान अख्तर के साथ श्रद्धा के अफेयर की कयायस लगाए जा रहे थे। कहा यह भी जाता है कि फरहान और अधुना के बीच तलाक का कारण श्रद्धा ही रही हैं। लेकिन अचानक श्रद्धा ने फरहान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया जिसके बाद कयास ये लगाए जाने लगे कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shraddha kapoor about her breakup