shoojit sircar and vicky kaushal film udham singh new poster launch london said this about the film - फिल्म उधम सिंह के लिए डायरेक्टर Shoojit Sircar ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म उधम सिंह के लिए डायरेक्टर Shoojit Sircar ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!

फिल्म निर्माता शूजित सिरकार (Shoojit Sircar) ने कहा है कि स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह के संघर्ष और त्याग की कहानी आज के दर्शकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण कहानी है। बायोपिक 'सरदार उधम सिंह' बनाने के पीछे यही वजह है।

Kiara Advani ने काटे अपने बाल, देखें कैसी दिखने लगी हैं अब वो

आईएएनएस के मुताबिक सिरकार ने एक बयान में कहा है कि मैंने इस घटना को इस वजह से चुना क्योंकि यह स्वतंत्रता आंदोलन के प्रमुख क्रांतिकारी योगदानों में से एक है जिसे पीढ़ियों से अनदेखा किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoojit Sircar (@shoojitsircar) on

Priyanka Chopra Jonas की मां मधु चोपड़ा ने की इस नेक काम की शुरुआत, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें

उधम सिंह ने सन् 1919 में अमृतसर में हुए जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब राज्य के पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल माइकल ओ डायर की हत्या की थी और इसके चलते साल 194० की जुलाई में उन्हें फांसी की सजा दी गई थी। 

फिल्म में उधम सिंह के किरदार को अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) निभाएंगे। शूजित ने फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया है जिसमें विक्की, उधम सिंह के रूप में नजर आ रहे हैं।

फिल्म, साल 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shoojit sircar and vicky kaushal film udham singh new poster launch london said this about the film