DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'शोले' के सांभा की बेटियां करने वाली हैं ये बड़ा काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

फिल्म 'शोले' के 'सांभा' तो आप सबको याद ही होंगे। दिवंगत एक्टर मैक मोहन को इस किरदार के लिए आजतक याद किया जाता है और अब पापा मैक मोहन की बेटियां मंजरी और विनती कमाल करने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दोनों स्केटबोर्डिंग पर आधारित एक फिल्म बनाने वाली हैं। फिल्म का टाइटल है 'डेजर्ट डॉल्फिन'। विनती जहां इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं तो वहीं मंजरी निर्देशित कर रही हैं।'

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फिल्म की कहानी राजस्थान के एक गांव में रहने वाली लड़की प्रेरणा पर बनी है। प्रेरणा गांव में फालतू के ट्रेडिशन के खिलाफ होती है। फिर उसकी मुलाका एक ग्राफिक आर्टिस्ट जेसिका से मिलती है और स्केटबोर्डिंग करने का सपना देखती है।

खबर के मुताबिक इस फिल्म के लिए उदयपुर के गांव खेमपुर में 14500 स्क्वैयर फिट का स्केटिंग एरिया बनाया गया। फिल्म को लेकर मंजरी ने कहा कि वो मध्यप्रदेश के एक गांव पर बनी स्केटबोर्डिंग की डॉक्यूमेंट्री देखकर काफी इम्प्रेस हुई थीं जिसके बाद उन्होंने ये फिल्म बनाने का फैसला लिया।

पति शाहिद कपूर के वैक्स स्टैच्यू के साथ फोटो शेयर कर मीरा ने लिखा ऐसा कैप्शन, फैन्स भी बोले वाह!

करीना कपूर की इस फोटो को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने खोला इतना पुराना यह राज, जानिए

बता दें कि मंजरी ने 'डंर्किक', 'द डार्क नाईट राइसेस' 'वंडर वोमैन' और 'मिशन इम्पॉसिबल' जैसी फिल्मों में इनके निर्माताओं के सहायक के तौर पर काम किया है। बॉलीवुड में भी मंजरी 'सात खून माफ' और 'वेक अप सिड' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sholay fame sambha aka mac mohan daughters will do bollywood debut