shoking news a dead body found at actor nagarjunas farmhouse - साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के फार्म हाउस पर अज्ञात लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने जांच की शुरू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के फार्म हाउस पर अज्ञात लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने जांच की शुरू

नागर्जुन ने लगभग एक साल पहले यह 40 एकड़ कृषि भूमि खरीदी थी, जहां एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।

                                                         image credit  instagram

लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) के हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित फार्म हाउस में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, बुधवार को देर शाम कुछ लोगों ने शव को देखा। उन लोगों को नागार्जुन ने अपनी जमीन की जांच करने और खेती के लिए उपयुक्त फसल का सुझाव देने के लिए फार्म पर भेजा था।

यह फार्म हाउस शादनगर ब्लॉक के पपीरेड्डीगुडा (Papireddyguda village) में है। शव फार्म हाउस में एक कमरे में पड़ा मिला। इस पर लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया। केशमपेट पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। 

नागार्जुन और उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने हाल ही में फार्म हाउस का दौरा किया था और कुछ पौधे लगाए थे। हालांकि नागार्जुन कुछ आर्गेनिक फसलों की खेती करने के इच्छुक हैं। उन्होंने इसके लिए कुछ विशेषज्ञों को काम पर रखा है। उन्होंने विशेषज्ञों को सर्वेक्षण के लिए फार्म हाउस भेजा था। कहा जाता है कि नागर्जुन ने लगभग एक साल पहले यह 40 एकड़ कृषि भूमि खरीदी थी । 

पिता धर्मेंद्र के बार-बार इमोशनल होने पर बोले सनी देओल, 'लोगों के सामने रोने का मतलब मजबूत या कमजोर होना नहीं होता'

यूपी: उन्नाव के आकाश कुशवाहा KBC की हॉटसीट पर पहुंचे

Emmys2019: सेक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज और राधिका आप्टे को मिला नोमिनेशन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shoking news a dead body found at actor nagarjunas farmhouse