DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shocking: इस शख्स की वजह से टूटा टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिश्ता, हुआ ‌‌BREAK-UP

 disha patani tiger shroff

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani)  के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो  टाइगर और दिशा का ब्रेक अप हो गया है।  आपको बता दें कि बॉलीवुड में ही नहीं आम लोग भी दिशा पटानी -टाइगर श्रॉफ की  जोड़ी को पसंद करते थे। ये दोनों अक्सर  एक साथ एक -दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहते थे। फैंस को इनका नटखट अंदाज बेहद प्यारा  लगता है।  हालांकि, टाइगर या दिशा में से किसी ने भी कभी भी अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा था। अब उनके रिलेशनशिप  में ब्रेकअप की खबरों  से फैंस को जरुर झटका लग सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌟

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार टाइगर और दिशा का ब्रेक अप हो गया है। एंटरटेनमेंट  पिंकविला  पोर्टल ने  अपने सूत्रों के हवाले  से यह खबर दी है कि है  "टाइगर और दिशा का रिलेशनशिप पिछले कुछ हफ्तों से एक बुरे दौर से गुजर रहा था, उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है और आधिकारिक तौर पर दोनों का ब्रेक अप हो गया है। कुछ हफ्ते पहले दोनों ने ये फैसला लिया था। उनके करीबी लोगों को पता था कि ऐसा कुछ हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Radha🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि पल के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, "काफी समय से दोनों के बीच मतभेद थे, लेकिन वे सब ठीक कर लेते थे क्योंकि उन्हें साथ रहना था। अब उन्हें ये अहसास हो गया है कि वे दोस्त के रूप में अच्छे हैं। इस निर्णय के बाद भी दोनों एक दूसरे के दोस्त रहेंगे। आपको बता दें कि  अभी हाल ही में  शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और दिशा पटानी की बढ़ती करीबियों की खबरें आई थीं, लेकिन पिंकविला से जुड़े सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है कि इस ब्रेकअप में आदित्य ठाकरे कोई वजह नहीं हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Slow Motion full song out now. Link in bio

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

आपको बता दें कि दिशा अभी हाल ही में  सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिशा को काफी पसंद किया गया है। आपको बता दें कि फिल्म भारत की स्क्रीनिंग में  टाइगर दिशा के साथ नजर आए थे।  इस दौरान दोनों  की कई सारी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shocking Tiger Shroff Disha Patani breakup lets check report