DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं कर सकते अक्षय कुमार के साथ काम

 Shah rukh Khan, Akshay Kumar, Shahrukh Revealed, Shahrukh Akshay Movie,

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार हैं। सालों पहले इन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म दिल तो पागल हैं मे साथ काम किया था। जिसमें शाहरुख लीड रोल में थे तो अक्षय ने कैमियो किया था। लेकिन अब ये जोड़ी कभी परदे पर साथ नजर नहीं आएगी और ये हम नहीं बल्कि खुद शाहरुख खान बोल रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों वो और अक्षय कभी साथ काम नहीं कर सकते हैं।

इस दिन होगी एकता के बेटे की नामकरण की रस्म, क्या दिखेगी रवि कपूर की झलक?

जब मैं सोता हूं तो अक्षय जागता है- शाहरुख खान...
एक इंटरव्यू में जब शाहरुख खान से अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं जाग सकता। जब अक्षय जागते हैं, उस समय मैं सोने जाता हूं। उनके दिन की शुरुआत तड़के होती है। जब मैं काम की शुरुआत करता हूं, उस समय वह घर जाने की तैयारी कर रहे होते हैं। मैं निशाचर हूं। जबकि अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता।" हालांकि, शाहरुख खान ने ये सब मजाक में कहा है।

ऑस्कर अवॉर्ड में जानें से पहले ए आर रहमान ने छोड़ दिया था खाना-पीना, जानें क्यों

अक्षय के साथ काम करना चाहूंगा...
शाहरुख खान ने आगे कहा, "अक्षय के साथ काम करना मस्ती भरा होगा। दोनों सेट पे ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होऊंगा। मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा लेकिन हम दोनों का टाइम मैच नहीं करेगा" वैसे अक्षय कुमार की फिल्म 'हे बेबी (2007)' के सॉन्ग 'मस्त कलंदर' में शाहरुख खान कैमियो कर चुके हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shocking shahrukh khan reveal why he cant work with akshay kumar