DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगर सलमान खान की ये बात मान लेतीं कैटरीना कैफ तो नहीं लगता दो फ्लॉप का ठप्पा

Katrina Kaif, Salman Khan, Zero, Thugs of Hindostan, Bharat, Salman Katrina Advice,

कैटरीना कैफ के लिए बीता साल अच्छा नहीं रहा। रणबीर कपूर से उनका ब्रेकअप तो पहले ही हो गया था। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। काश, कैटरीना ने सलमान की वो सलाह मान ली होती जो भाईजान ने उन्हें 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए दी थी। जी हां, डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट की मानें तो जब शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' कैटरीना कैफ को ऑफर हुई थी, तब भाईजान ने खुद उनसे मना किया था कि वो इसे साइन ना करें। क्योंकि शाहरुख से पहले यह फिल्म सलमान खान को ऑफर हो चुकी थी और उन्हें पता था कि इससे कैटरीना कैफ को कोई फायदा नहीं मिलेगा।

पत्नी ऐश्वर्या या मां जया, जानें किससे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए भी कहा था न...
खबरों की माने तो सलमान को पहले ही अंदाजा हो गया था कि 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में कैटरीना का रोल कुछ खास नहीं है और छोटा भी है। लेकिन उन्होंने इस सलाह को दरकिनार कर किंग खान और आमिर की फिल्में साइन कर ली। जिससे कैटरीना को सिर्फ नुकसान ही हुआ।

अपना टाइम आएगा: 'गली ब्वॉय' पर सवार हुआ रैप का जुनून, सिंगर बने रणवीर सिंह

फिर से कैटरीना कैफ के मेंटर बने भाईजान...
खबरों की मानें तो सलमान खान एक बार फिर से कैटरीना कैफ के मेंटर बन गए हैं। कैटरीना कैफ की पिछली दो फिल्में 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं, जिस कारण भाईजान कटरीना को सही स्क्रिप्ट पसंद करने में मदद कर रहे हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ साल 2019 में सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगी। प्रियंका चोपड़ा के अचानक फिल्म छोड़ने के बाद भाईजान ने कैटरीना कैफ को इस फिल्म में साइन कर लिया था।

Uri Box Office Collection: मुनाफे की तैयारी में 'उरी, 3 दिन में कमाए इतने करोड़


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shocking Salman Khan Suuggested to Katrina Kaif not sign SRK Zero