shocking rumour about virat kohli and anushka sharma marriage - पड़ोसियों को मिला अनुष्का-विराट की शादी का न्योता, मुंबई में हो सकता है रिसेप्शन! 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पड़ोसियों को मिला अनुष्का-विराट की शादी का न्योता, मुंबई में हो सकता है रिसेप्शन!

पड़ोसियों को मिला अनुष्का-विराट की शादी का न्योता, मुंबई हो सकता है रिसेप्शन!
पड़ोसियों को मिला अनुष्का-विराट की शादी का न्योता, मुंबई हो सकता है रिसेप्शन!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा क्या इटली में शादी करने वाले हैं ये सवाल मीडिया में छाया हुआ है। हालांकि अनुष्का के प्रवक्ता ने उनकी शादी की खबरों का खंडन पहले ही कर दिया था। लेकिन गुरुवार को जब अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट से इटली के लिए रवाना हुईं तो दोनों की शादी की अफवाहें फिर से तेज होने लगी हैं।

पड़ोसियों को किया इनवाइट

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक वरसोवा के बद्रीनाथ टॉवर में रह रहे अपने पड़ोसियों को अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने शादी के लिए इन्वाइट किया है। खबरों के मुताबिक उन्होंने बिल्डिंग के चुनिंदा पड़ोसियों को शादी के लिए इन्वाइट किया है।

कोर्ट गई थीं अनुष्का

पीपीइंग मून की रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ दिनों पहले अनुष्का अपनी गाड़ी में 4 लोगों के साथ, कोर्ट गई थीं। इन 4 लोगों में एक वकील भी था जो अनुष्का के साथ कोर्ट पहुंचा। पीपीइंग मून के मुताबिक अनुष्का ने कोर्ट से 4 रजिस्ट्रेशन फॉर्म लि‍ए। जिसमें 12 दिसंबर ,18 दिसंबर, 21 दिसंबर और 05 जनवरी तारीखों के फॉर्म थे। इसमें 12दिसंबर और 18 दिसंबर तारीख वाले विटनेस फॉर्म थे।

ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों की शादी इन दो तारीखों में से किसी एक दिन हो सकती है। 

खबर ये भी है कि कोहली के बचपन के कोच राजकुमार ने डीडीसीए से छुट्टी ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली को 15 दिसंबर को अंडर 23 के टूर्नामेंट में सीके नायडू ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलना है। इसके बावजूद उनका छुट्टी लेना विराट और अनुष्का की शादी की खबरों को और पकड़ देती है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें इस दिन हो सकता है रिसेप्शन

इस दिन हो सकता है रिसेप्शन
इस दिन हो सकता है रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी इटली के मिलान शहर में होगी। शादी में सिर्फ कुछ परिवार वाले और क्लोज फ्रेंड्स होंगे। खबरों के मुताबिक शादी के बाद 21 दिसंबर को मुंबई में दोनों का रिसेप्शन हो सकता है।

परिवार वाले बड़े सूटकेस लेकर हुए रवाना

अनुष्का शर्मा जब अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर इटली जाने के लिए देखी गईं तो उनके साथ उनके पिता अजय कुमार, मां आशिमा और भाई कर्नेश थाष परिवार वालों ने भी अपने साथ काफी बड़े-बड़े बैग्स ले रखे थे। 

यह भी कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी गुरुवार रात दिल्ली एयरपोर्ट पर देखे गए थे, उन्होंने एक जैकेट पहनी हुई थी और अपना फेस कवर किया हुआ था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shocking rumour about virat kohli and anushka sharma marriage