shocking ranveer singh may be replace Shah Rukh Khan in Don 3 - शाहरुख खान ने ‘डॉन 3’ में काम करने से किया मना! अब रणवीर सिंह करेंगे किंग खान को रिप्लेस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान ने ‘डॉन 3’ में काम करने से किया मना! अब रणवीर सिंह करेंगे किंग खान को रिप्लेस

shocking ranveer singh may be replace shah rukh khan in don 3

शाहरुख खान फैंस के लिए काफी शॉकिंग न्यूज आई है। इस खबर को सुनकर शायह शाहरुख खान के फैंस काफी निराश जाए। यह खबर शाहरुख खान की फिल्म डॉन के सीक्वेल को लेकर आई है। खबर है कि शाहरुख खान अपनी हिट फ्रेंचाइजी डॉन-3 से भी बाहर हो गए हैं। निर्माता शाहरुख खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर रणवीर सिंह के नाम पर विचार कर रहे हैं। 

VIDEO: निरहुआ और खेसारी लाल ने द कपिल शर्मा शो में बांधा समां

मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट की मानें तो, शाहरुख खान ने 'डॉन 3' में काम करने से इंकार कर दिया है, जिस कारण निर्माता रणवीर सिंह से बात कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ‘किंग खान ने डॉन 3 न करने का फैसला किया है, जिसकी स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है। किंग खान की न सुनने के बाद निर्माताओं ने रणवीर सिंह से बात की है, जो किंग खान की जगह 'डॉन 3' में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट में इस बात पर पक्की मुहर नहीं लगाई गई है कि रणवीर सिंह ने 'डॉन 3' साइन कर ली है। फिल्म को लेकर रणवीर और प्रोडक्शन हाउस चर्चा कर रहा है। 

राखी सावंत का भोजपुरी आइटम सॉन्ग 'लगा नवरतन तेल' हुआ वायरल, लाखों बार देखा गया वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wondering...could this be the cloud that stores my data??!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

स्वरा भास्कर-सोनी राजदान के बाद अब सुशांत सिंह ने अनुपम खेर को घेरा

हालांकि बात लगभग पक्की ही मानी जा रही है क्योंकि रणवीर सिंह ने जोया अख्तर के साथ 'दिल धड़कने दो' और 'गली बॉय' जैसी फिल्में की हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। इसके साथ-साथ दोनों काफी अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट जल्द ही 'डॉन 3' के लिए रणवीर सिंह के लिए साइन कर सकता है।

वरुण धवन की फैन ने GF नताशा दलाल को दी जान से मारने की धमकी,मामला 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No reason..no information...nothing to share, just ‘feeling good about life after a bath’ selfie...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आपको बता दें कि शाहरुख खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद से अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी सलेक्टिव हो गए हैं। इसी के चलते किंग खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक मूवी से हाथ खींच लिए थे अब 'डॉन -3' में शाहरुख खान न होना फैंस के लिए काफी झटका देने वाला खबर हो सकता है। हालांकि अभी इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 

 

आपको बता दें कि फिल्म 'डॉन 3' साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'डॉन' का तीसरा पार्ट है। साल 2012 में फिल्म का दूसरा पार्ट 'डॉन 2' रिलीज हुआ था। दोनों पार्ट्स में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी जैसे सितारें अहम भूमिका में थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shocking ranveer singh may be replace Shah Rukh Khan in Don 3