Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shocking news 29-year-old Andhra youth alleges that Aishwarya Rai Bachchan is his mother

SHOCKING! 29 साल के शख्स का दावा, 'ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी मां हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर। लेकिन इस बार उनको लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानकर आप भी चौंक...

लाइव हिन्दुस्तान टीम विशाखापट्टनमWed, 3 Jan 2018 11:36 AM
हमें फॉलो करें

'ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी मां हैं'

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर। लेकिन इस बार उनको लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। आंध्र प्रदेश के 29 साल के शख्स का दावा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां हैं। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर की माने तो विशाखापट्टनम के संगीत कुमार ने दावा किया कि 1988 में उसका जन्म हुआ और लंदन में आईवीएफ के जरिए उसका जन्म हुआ था। इसके बाद दो साल तक ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता (वृंदा राय और कृष्णाराज राय) ने उसका पालन-पोषण किया। 

इस शख्स का दावा है कि इसके बाद उसके पिता (आदिवेलू रेड्डी) उन्हें विशाखापट्टनम लेकर आ गए और इसके बाद से वो इस परिवार के साथ ही रह रहा है।

OMG! करण जौहर ने जाह्नवी और ईशान के लिए सरेआम कहा इतना सब, बोले- खुद को ज्यादा...

BIGG BOSS: फिनाले तक पहुंचने के लिए घर में शुरू हुई जंग, पुनीश शर्मा होंगे पहले कंटेस्टेंट!

आगे की स्लाइड में जानें इस शख्स ने अब क्या मांग की है...

'अब मैं उनके साथ रहना चाहता हूं'

2 / 2

संगीत ने कहा, 'मैं 27 साल तक अपनी मां से अलग रहा हूं और अब मैं उनके साथ रहना चाहता हूं।' इस शख्स के पास ऐसे कोई डॉक्यूमेंट्स नहीं हैं, जो ये साबित करें कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन का बेटा है। इस शख्स ने कहा, 'मेरे रिश्तेदारों ने सारे डॉक्यूमेंट्स खत्म कर दिए।' इतना ही नहीं इस शख्स ने दावा किया कि ऐश्वर्या अब अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकी हैं और उनके साथ नहीं रहती हैं।

ऐप पर पढ़ें