DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Fixer' की शूटिंग कर रहे एक्टर्स और क्रू पर गुंडों ने किया हमला, बाल बाल बचीं एक्ट्रेस माही गिल

 mahi gill and tigmanshu dhulia upcoming web series fixer attacked by goons in thane

अभिनेता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया  और बॉलीवुड एक्ट्रेस  माही गिल  के  साथ कुछ लोगों ने मारपीट  किया है। जिसका खुलासा खुद निर्देशक ने अपने  सोशल अकाउंट से किया है।  खबरों की मानें तो  यह हमला मुंबई के पास ठाणे के घोड़बंदर रोड इलाके में एक शिपयार्ड में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान  हुआ, तो उस वक्त माही गिल के अलावा, शो में अभिनय कर रहे तिग्मांशु धूलिया, टीवी अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया भी मौजू्द थे। ठाणे पुलिस में ये मामला दर्ज करा दिया गया है। 

इस वीडियो  में  आप देख सकते हैं कि यूनिट के लोग एक अस्पताल के बाहर खड़े हैं, जिनके साथ शो की अभिनेत्री माही गिल और कैमरामैन संतोष तुंडियाल नजर आ रहे हैं और संतोष तुंडियाल के सर पर पट्टियां बंधी नजर आ रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, घोड़बंदर में सुबह सात बजे से शूटिंग हो रही थी। यूनिट के सदस्यों के मुताबिक, शाम को साढ़े चार बजे नशे में धुत्त कुछ लोग सेट पर आए और शूटिंग के समान के साथ तोड़फोड़ शुरु कर दी।

Shocking: एक शॉट में अमिताभ बच्चन ने द‍िया 14 मिनट का सीन, हैरत में पड़ें क्रू मेंबर्स

शो के निर्माता साकेत साहनी ने आरोप लगाया कि वे गुंडे थे और उन्होंने कैमरे को भी तोडने की कोशिश की और जब कैमरामैन संतोष तुंडियाल ने उनको रोकने की कोशिश की, तो गुंडों ने उनके साथ मारपीट की। साहनी के अनुसार, गुंडों ने यूनिट के लोगों को बुरी तरह मारा और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। इस शो में काम कर रहीं और उस वक्त सेट पर मौजूद अभिनेत्री माही गिल के मुताबिक, उन्होंने अपनी कार की तरफ दौड़कर खुद को बचाया, लेकिन उन्होंने देखा कि हमलावर हमारी यूनिट के लोगों के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे थे? 

‘कांटे’ के निर्देशक ने संजय दत्त को लेकर कही ये बात, जानकर आप भी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

निर्माता साकेत साहनी के मुताबिक, वे लोग शूटिंग के लिए हफ्तावसूली के तौर पर रकम चाहते थे, जबकि हमने शूटिंग के लिए प्रशासन से सभी जरुरी परमीशन ली थी। साहनी के मुताबिक, वे धमका रहे थे कि वे पैसा लिए बिना शूटिंग नहीं होने देंगे और अपनी बात को सही साबित करते हुए उन्होंने हमारी यूनिट के साथ मारपीट और कीमती समान की तोड़फोड़ शुरु कर दी। इस हादसे में घायल लोगों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया और मामले की शिकायत ठाणे (ग्रामीण) पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

महमूदाबाद हाउस में अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

V v sad ! Violence on sets of #fixer

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SHOCKING mahi gill and tigmanshu dhulia Upcoming Web series Fixer Attacked By Goons In Thane