Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shocking Dia Mirza separates from husband Sahil Sangha after being married for 11 years

दीया मिर्जा की टूटी शादी, 11 साल बाद पति से हुईं अलग

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने हालिया पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अपने इस पोस्ट में दीया ने अपनी 11 साल की शादी तोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीThu, 1 Aug 2019 04:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने हालिया पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अपने इस पोस्ट में दीया ने अपनी 11 साल की शादी तोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए ऐलान किया कि वो अपनी पति साहिल संघा को तलाक दे रही हैँ। दीया मिर्जा और साहिल करीब 11 साल से साथ हैं। दीया मिर्जा ने पोस्ट करते हुए कहा कि ये उनकी और साहिल के आपसी सहमती से ये फैसला लिया है। 

आपको बात दें कि इनकी शादी 18 अक्टूबर 2014 में हुई थी। शादी से पहले दीया-साहिल एक अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते थे। 

अपनी 11 साल की शादी तोड़ने के ऐलान के साथ ही साथ दीया ने अपने परिवार और फ्रेंड को शुक्रिया कहा है। इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने लिखा कि 11 सालों तक अपनी खुशी और गम बांटने के बाद, हम दोनों ने अपनी आपसी सहमती से अलग होने का फैसला किया है। लेकिन हम आगे भी दोस्त बनें रहेंगे और एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बरकार रखेंगे। हमारी यात्रा और हम दोनों के रास्ते अब अलग हो रहे हैं। मैं हमेशा उन पलों की आभारी रहूंगी, जिसमें हम दोनों एक साथ और एक-दुसरे के साथ शेयर किए हैं। 

अपने पोस्ट में दीया ने आगे लिखा कि मैं इस बारे में मैं और न ही उनके पति इस मामले में किसी से कोई बात करेंगे। उन्होंने लिखा कि मैं अपने परिवार-दोस्तों और मीडिया मेंबर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और मेरी भावनाओं को समझा। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें