Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shocking comedian bharti singhs mother wanted abort her

Shocking: इस वजह से कॉमेडियन भारती को पेट में ही मार देना चाहती थी मां

बॉलीवुड कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में टॉक शो 'जज्बात' के सेट पर पहुंची थी। इ इस शो में भारती ने अपने लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। अपने बचपन के कई किस्से को शेयर करते हुए भारती ने कहा कि पेट...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 1 June 2018 06:05 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में टॉक शो 'जज्बात' के सेट पर पहुंची थी। इ इस शो में भारती ने अपने लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। अपने बचपन के कई किस्से को शेयर करते हुए भारती ने कहा कि पेट में ही उनकी मां मार देना चाहती थी लेकिन आज मेरी मां मेरी सफलता से काफी खुश हैं। 

भारती ने कहा कि 'हमारी फाइनेंशियल स्थिति इतनी कमजोर थी कि मेरी मां मुझे अबोर्ट करना चाहती थीं। लेकिन आज उन्हें मुझ पर गर्व होता है।' भारती ने यह भी बताया कि 'जब वे उनकी मां की एक बार तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें ICU में एडमिट कराना पड़ा था। 

बता दें कि इससे पहले भी  फिल्म अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने मशहूर कॉमेडियन भारतीय सिंह के शो जज्बात की शूटिंग के दौरान बेहोशी का नाटक कर भारती सिंह के तोते उड़ाने में कामयाब हो गए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें