Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shivangi Joshi flirts with Randeep Rai on the sets of Balika Vadhu 2 heres how Mohsin Khans fans reacted - Entertainment News India

शिवांगी जोशी ने बालिका वधू 2 के सेट पर किया नैन-मटक्का, फैंस बोले 'हमें तो मोहसिन...'

शिवांगी जोशी इन दिनों सीरियल बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के हर एक एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद फैंस उनकी जबरदस्त अदाकारी की तारीफ करते नहीं थकते हैं। शिवांगी जोशी...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 11:01 PM
हमें फॉलो करें

शिवांगी जोशी इन दिनों सीरियल बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के हर एक एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद फैंस उनकी जबरदस्त अदाकारी की तारीफ करते नहीं थकते हैं। शिवांगी जोशी की एंट्री के बाद से बालिका वधू 2 की कहानी में दिलचस्प मोड़ आया है और तभी से सीरियल की रेटिंग में भी उछाल देखने को मिली है। टीआरपी लिस्ट में सीरियल की मौजूदगी को दर्ज करवाने के लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और उनके को-स्टार्स दिन रात मेहनत करते हैं लेकिन इस बीच वो सेट पर थोड़ी बहुत मस्ती भी कर लेते हैं। शिवांगी जोशी ने एक ऐसा ही मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो अपने को-स्टार रणदीप राय संग नैन-मटक्का करती हुई नजर आ रही हैं। 

को-स्टार संग की मस्ती 

शिवांगी जोशी और रणदीप राय सीरियल बालिका वधू 2 में आनंदी और आनंद की भूमिका में नजर आते हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। सामने आए इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा का गाना लव लेटर बज रहा है। इस वीडियो में शिवांगी जोशी मस्ती भरे अंदाज में रणदीप अंदाज से प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

फैंस को आई मोहसिन की याद 

बालिका वधू 2 से पहले शिवांगी जोशी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नजर आती थी। इस सीरियल में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान (Mohsin Khan) लीड रोल में थे। फैंस इन दोनों को ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी साथ ही देखना चाहते थे और आज भी वो ऐसा ही चाहते हैं। शिवांगी जोशी के नए वीडियो को देखने के बाद लोगों को मोहसिन खान की खूब याद आ रही है। शिवांगी के एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'हमें तो आपके साथ हर वीडियो में सिर्फ और सिर्फ मोहसिन खान ही चाहिए।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'हमें आपकी और मोहसिन खान की जोड़ी बहुत याद आती है।' अब देखना होगा कि शिवांगी जोशी अपने फैंस की मुराद पूरी करती या नहीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें